पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रात 11:30 बजे पांडरपाला में हादसा:छत पर सो रहे परिवार पर गिरा 11 हजार वोल्ट का तार युवक की मौत, चार घायल

धनबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुहैल - Dainik Bhaskar
सुहैल

पांडरपाला अंसार मोहल्ला में सोमवार की रात 11:30 बजे एक परिवार पर आफत बनकर 11 हजार वोल्ट का तार गिरा। करंट प्रवाहित तार की चपेट में आने से सुहैल नामक युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी मां शमीदा खातून, भाई शाहनवाज, शहबाज और दानिश बुरी तरह झुलस गए।

इस परिवार से लोगों की चीखने-चिल्लाने की आवाज आने पर आस-पड़ोस के लोग दौड़े। 11 हजार के टूटे तार देख लोग ठिठके। बिजली कटवाने के बाद लोग घुसे तो सुहैल को मृत व अन्य परिजनों को झुलसी अवस्था में पाया। सूचना पाकर पूर्व पार्षद अशहरी खातून के बेटे मो अफसर, पार्षद मोहसिन मास्टर समेत अन्य घायलों को एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

सभी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार, रात में खाना खाने के बाद चारों भाई और मां सोने के लिए छत पर चले गए। सभी नींद में थे। इसी दौरान उसके घर से बिल्कुल सटे पोल से 11 हजार का तार टूटकर गिर पड़ा। सभी तार की चपेट में आ गए। मृतक के पिता नईम टेलर चेन्नई में काम करते हैं।

भाइयों में सुहैल तीसरे नंबर का था। स्थानीय लोगों ने बताया कि नईम टेलर का परिवार कई सालों से बिजली विभाग को शिकायत कर रहा था कि उसके घर के ठीक ऊपर से गुजरे 11 हजार वोल्ट का तार हटाया जाए, परंतु गुहार अनसुनी रही। आसपास रहने वाले लोग भी हादसे की आशंका जताते हुए कई मर्तबा बिजली विभाग को आवेदन दिया था।

खबरें और भी हैं...