पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीसी-एसएसपी ने पंडालों का किया निरीक्षण:15 भक्त एक साथ कर सकते हैं दर्शन, कम साउंड में बजेगा लाउडस्पीकर

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार की नई गाइडलाइन के अनुसार पंडालाें में पुजारी के अलावा 15 लाेग एक साथ माता दुर्गा का दर्शन कर सकते हैं। कम साउंड में लाउडस्पीकर बजाने की भी इजाजत हाेगी जाे सिर्फ पूजा और पुष्पांजलि काे लेकर हाेगी। प्री-रिकाॅर्डेड कैसेट नहीं बजाया जा सकता है। डीसी उमाशंकर सिंह ने बताया कि दुर्गोत्सव के लिए सरकार की बाकी की एसओपी लागू रहेगी।

डीसी और एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने शुक्रवार को विभिन्न पूजा पंडालाें का निरीक्षण भी किया। डीसी ने कहा कि सभी पूजा पंडालाें काे सरकार और प्रशासन द्वारा जारी निर्देशाें के अनुसार ही पूजा आयाेजन करने की अपील की गई है। किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देना है। किसी भी तरह की सूचना तुरंत जिला प्रशासन और पुलिस काे देने काे कहा गया है।

विजयादशमी पर सोमवार को बंद रहेंगी शराब दुकानें

जिला प्रशासन ने सोमवार को विजयादशमी काे सभी शराब दुकानें बंद रखने का अादेश दिया हैं। मूर्ति विसर्जन में पांच से अधिक व्यक्ति शामिल नहीं हाेंगे। डीजी पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा। इसकाे लेकर जिला प्रशासन गाइड लाइन जारी करेगा। विभिन्न दुर्गा कमेटियाें के लिए अलग-अलग समय निर्धारित किया जएगा, जिससे मूर्ति विसर्जन काे लेकर भीड़-भाड़ नहीं हो पाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें