रूटचार्ट भी जारी:गुरुवार रात 12 बजे से ट्रैफिक संभालेंगे 18 मजिस्ट्रेट, 52 अफसर व 104 जवान

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैंक मोड़ ओवरब्रिज कल रात से चार दिनों के लिए बंद रहेगा

टेस्टिंग व मरम्मत कार्य काे लेकर गुरुवार की 12 बजे रात से 4 अक्टूबर की सुबह 7 बजे तक नया बाजार-बैंक मोड़ ओवरब्रिज बंद रहेगा। ओवरब्रिज को बंद करने काे लेकर ट्रैफिक पुलिस परिवर्तित रूटाें पर वाहनाें काे चलाने की तैयारी पूरी कर ली है। रूटचार्ट भी जारी हाे चुका है।

परिवर्तित मार्ग पर वाहनाें के आवगमन में किसी तरह की परेशानी न हाे, इसकाे लेकर अलग-अलग रूटाें पर 24 जगहाें पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारियाें व जवानाें की तैनाती की गई है। सबसे ज्यादा हावड़ा माेटर से मनईटांड़, बरमसिया में ट्रैफिक पुलिस की नजर है। चिह्नित जगहाें पर जाम हाेने की आशंका काे देखते हुए पुलिस की तैनाती की गई है। चार जगहाें पर बैरिकेड व ड्रॉपगेट भी लगाएं जाएंगे, ताकि वाहनाें के आवागमन पर राेक लगाया जा सके।

इन जगहाें पर बैरिकेडिंग व ड्रॉपगेट

  • बैंक माेड़ बिरसा चाैक-बैरिकेड एवं ड्रॉपगेट
  • रे टाॅकीज-बैरिकेड
  • सुभाष चाैक-बैरिकेड व ड्रॉपगेट
  • श्रमिक चाैक-बैरिकेड एवं ड्रॉपगेट

बरमसिया-हावड़ा मोटर होगा वैकल्पिक मार्ग

डायवर्ट रूट में चिह्नित 24 जगहाें पर 18 मजिस्ट्रेट, 52 पुलिस अधिकारियाें व 104 जवानाें की तैनाती की गई है। बिरसा चाैक, रे टाॅकीज, सुभाष चाैक और श्रमिक चाैक पर तीन पालियाें में पुलिस की तैनाती रहेगी। बाकी 20 जगहाें पर दाे पाली में ही मजिस्ट्रेट, पुलिस पदाधिकारी एवं जवानाें की तैनाती की गई है।

कबाड़ीपट्टी, वासेपुर के लाेगाें काे ज्यादा परेशानी

रूट परिवर्तन से कबाड़ीपट्टी और वासेपुर के लाेगाें की परेशानी ज्यादा बढ़ेगी। वे बैंक माेड़ व श्रमिक चाैक की तरफ आना-जाना करते हैं। ऐसे में यहां के लाेगाें काे पाॅलिटेक्निक अथवा विनाेद बिहारी चाैक के रास्ते बेकारबांध आना हाेगा।

बरमसिया एफसीआई के पास जाम की आशंका

वैकल्पिक मार्ग हावड़ा माेटर से लेकर मनईटांड़, बरमसिया, टेलीफाेन एक्सचेंज राेड, हरि मंदिर राेड में वाहनाें का दबाव अधिक पड़ेगा। वाहनाें का दबाव बढ़ने पर चार दिनों तक यह समस्या और भी बढ़ सकती है।

खबरें और भी हैं...