पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:शादी में अधिकतम 50 लोगों की बाध्यता खत्म करने की मांग पर 23 काे प्रदर्शन

धनबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले के डेकाेरेटरों ने लॉकडाउन से जुड़ी समस्याओं पर की चर्चा

धनबाद जिला डेकोरेटर्स एसोसिएशन के कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार काे रानी राेड भूदा में हुई। बैठक में डेकोरेटर्स एसोसिएशन के 16 शाखाओं के पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक सोना सान्याल ने की। एसाेसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि पिछले 6 महीने से डेकाेरेटर से जुड़ा व्यवसाय पूरी तरह से ठप है। आने वाले दिनाें में दुर्गा पूजा है। वहीं नवंबर व दिसंबर महीने में सिर्फ 10 से 12 लग्न ही हैं। जनवरी से लेकर 22 अप्रैल तक कोई लग्न नहीं है। ऐसे में शादी समाराेह में 50 लाेगाें के शामिल हाेने की बाध्यता से शादियां टल रही हैं।

जिसका असर सीधे ताैर पर डेकाेरेटर से जुड़े व्यवसाय पर पड़ रहा है। इस दाैरान निर्णय लिया गया कि सरकार तक अपनी बाताें काे पहुंचाने के लिए एसाेसिएशन के 1500 सदस्य 23 सितंबर काे साेशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शांतिपूर्ण तरीके से विराेध जताएंगे। माैके पर महासचिव पुरुषोत्तम कुमार रंजन, संजय सांवरिया, जयशंकर प्रसाद, शिशिर चक्रवर्ती, नीरज कुमार शाहा, संजय कुमार, मुनव्वर रब्बानी, अनिल कुमार गुप्ता, रंजन श्रीवास्तव अादि माैजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें