पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बढ़ सकती है खाने-पीने की चीजों के दाम:23 काे शनि बदलेगा चाल, कोरोना के असर में आएगी कमी, डर का माहौल भी होगा खत्म

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 महीने 17 दिन तक वक्री रहेगा शनि, साढ़ेसाती और ढय्या वाले संभल कर रहें

23 मई को शनि की चाल में बदलाव होगा। शनिदेव चंद्रमा के नक्षत्र श्रवण में और अपनी ही राशि मकर में वक्री कर रहे हैं। यानी टेढ़ी चाल से चलेंगे। इसके बाद 11 अक्टूबर को इसी नक्षत्र में गोचर करते हुए मार्गी होेंगे। यानी सीधी चाल से चलने लगेंगे। इस तरह शनि 4 महीने 17 दिनों तक टेढ़ी चाल से चलेगा। ज्याेतिषाचार्याें के अनुसार शनि के वक्री होने से देश में फैला डर का माहौल खत्म होगा।

लोगों में अनुकूलता व आरोग्यता भी बढ़ेगी। शनि के प्रभाव से कोरोना के असर में कमी आने की भी संभावना है। लोगों में वायरस से बचाव व दैनिक गतिविधियों में बढ़ोतरी होगी, लेकिन खाने की चीजों के दाम बढ़ सकते हैं। गर्मी और लू से लोगों की परेशानियां भी बढ़ सकती हैं। देश के पश्चिमी और पूर्वी हिस्सों में गर्मी का असर ज्यादा रहेगा। कुछ जगहों में तेज हवा के साथ बारिश भी हो सकती है। भारत के पड़ोसी देशो में उत्पात बढ़ने के योग बन रहे हैं। सरकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा।

धनु, मकर और कुंभ वाले लोगाें काे रहना हाेगा सावधान

शनि की टेढ़ी चाल से साढ़ेसाती वाली राशियां यानी धनु, मकर और कुंभ वाले लोग परेशान हो सकते हैं। इनके साथ ही मिथुन और तुला राशि पर ढय्या होने से इन राशियों के लोगों को भी सावधान रहना होगा। शारीरिक और मानसिक कष्ट भी हो सकते हैं। शनि के अशुभ असर से बचने के लिए गलत और गैर कानूनी कामों से दूर रहना होगा। साथ ही हनुमानजी की पूजा करनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...