पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेल में छापामारी:संजीव सिंह के पास मिले 2500 रूपए, जमीन के कागजात, कैदी इम्तियाज के पास से 10 हजार नगद मिले

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संजीव के पास धनबाद माैजा खाता नंबर 208 प्लाॅट नंबर 285 व 286 की पंजी की ऑनलाइन प्रति बरामद हुई

धनबाद मंडल कारा में बुधवार को डीसी उमा शंकर सिंह व एसएसपी असीम विक्रांत मिंज के नेतृत्व छापेमारी हुई। वार्डों में तलाशी के क्रम में पुलिस काे 6 हजार रुपए नकद और कागज पर लिखे पांच माेबाइल नंबर मिले हैं। चार दिनों में जेल में यह दूसरा छापा है। रविवार काे हुई छापेमारी में पुलिस काे बंदी इम्तियाज के पास से 10 हजार नगद मिले थे।

मंगलवार के छापे में पुलिस काे वीआईपी वार्ड में बंद पूर्व विधायक संजीव सिंह के पास से 25 साै रुपए और जमीन के कागजात मिले। संजीव के पास धनबाद माैजा खाता नंबर 208 प्लाॅट नंबर 285 व 286 की पंजी की ऑनलाइन प्रति और लाेदना माेड़ की कमलजीत काैर पति स्वर्ण सिंह की जमीन की खरीद-बिक्री के केवाला दस्तावेज बरामद हुए।

वहीं, महिला वार्ड में बंदी अनिता के पास से 1436 रुपए और रश्मि के पास से 1900 रुपए मिले। रुपए की बरामदगी पर सीओ के आवेदन पर पूर्व विधायक संजीव सिंह और कार्यपालक दंडाधिकारी दीपमाला की शिकायत पर दाेनाें महिला बंदियाें के खिलाफ सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

पहली बार...टीम के पहुंचते ही खुला जेल का मेनगेट

यह पहला माैका है कि छापेमारी करने पहुंची टीम काे देखते ही जेल का मेनगेट खुल गया। इसके पहले टीम काे काफी इंतजार करना पड़ता था। किसी न किसी कारण टीम काे गेट पर राेका जाता था। मंगलवार काे डीसी के द्वारा जेल अधीक्षक और जेलर काे दी गई नसीहत का असर बुधवार काे देखने काे मिला।

सेल से वार्ड में बंदी की शिफ्टिंग पर मांगी रिपोर्ट छापेमारी के दाैरान पता चला कि एक बंदी काे सेल से वार्ड में शिफ्ट किया गया है। डीसी ने नाराजगी जताते हुए जेल अधीक्षक काे फटकार लगाई। एडीएम काे जांच कर रिपाेर्ट देने काे कहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें