पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कहर बरपा रहा कोरोना:धनबाद में दो दिन में 25 की मौत 368 नए मरीज मिले, 319 डिस्चार्ज

धनबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • झारखंड में हर 100 सैंपल की जांच में 18 व्यक्ति काेराेना संक्रमित
  • गुरुजी के पूर्व निजी सचिव मनाेहर पाल, उनकी पत्नी और बेटे की काेराेना से माैत

धनबाद में कोरोना से दो दिनों में 25 लोगों की मौतें हुईं। शनिवार को 13 और रविवार 12 लोगों की इलाज के क्रम में जान गई। शनिवार को जिनकी मौत हुई, वे बैंक मोड़, बरमसिया, धनसार, हीरापुर, जोड़ाफाटक, केंदुआ, लोयाबाद, नीलांचल कालोनी, स्टील गेट, पाथरडीह, कतरास और निरसा बाजार के रहने वाले थे, वहीं रविवार को बाबूडीह, बिशनपुर, लुबी सकुर्लर रोड, सरायढेला, सुदामडीह, आमटाल, कतरास, गोमो, टुंडी घुरनीबेरा, बरवाअड्डा और गोविंदपुर के बागसुमा और कुम्हारडीह के एक-एक संक्रमित की मौत हो गई।

दूसरी तरफ दो दिनों में 368 नए संक्रमित मरीज मिले। शनिवार को 232 व रविवार को 136 संक्रमित मिले। दो दिनों में 319 मरीज स्वस्थ होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज हुए। इधर, जमशेदपुर टीएमएच में झामुमाे सुप्रीमाे शिबू साेरेन के पूर्व निजी सचिव मनाेहर पाल के परिवार पर कोरोना कहर बरपा। एक-एक कर तीन लाेगाें की माैत हाे गई।

कोविड ड्यूटी में सेंट्रल अस्पताल में तैनात सीनियर नर्स की कोरोना से हुई मौत

धनबाद | सेंट्रल अस्पताल में पिछले 38 वर्षों से सेवा दे रही सीनियर सिस्टर त्रासिला नतानियल कोरोना से जिंदगी की जंग हार गई। वे सेंट्रल हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों के इलाज करने के दौरान संक्रमित हुई थी। शनिवार को हालत बिगड़ती देख वेंटिलेटर पर रखा गया था। रविवार को दिन के करीब 3 बजे आखिरी सांस ली। वह नूनतडीह की रहने वाली थी। वे कोरोना की पहले लहर में सेंट्रल अस्पताल के कोविड वार्ड में सीनियर इंचार्ज के रूप में सेवा दे चुकी थीं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें