पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाली के गड्ढे में मिला शव:लोदना में पड़ोसी के खोदे गड्ढे में गिरी 3 साल की बच्ची, हुई मौत

झरिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेलते वक्त गड्ढे में गिर गई थी बच्ची, पड़ोसी घर में ताला लगाकर फरार

लोदना खपड़ा धाैड़ा में बुधवार की दोपहर लगभग 3.30 तीन साल की दिव्यांग बच्ची का शव पास की नाली के गड्ढे में पाया गया। शव मिलते ही क्षेत्र में काेहराम मच गया। परिजनाें सहित आसपास के लाेग जुट गए। सूचना के अनुसार लोदना खपड़ा धौड़ा निवासी विक्की धारी की तीन वर्षीया पुत्री पीहू दोपहर अचानक घर के बाहर से गायब हाे गई। थाेड़ी देर बाद बच्ची काे नहीं पाकर परिजनाें के साथ आसपास के लोगों ने खाेजबीन शुरू की। काफी देर बात लोगों की नजर पास में रहने वाले अलाउद्दीन के घर से निकली नाली का पानी एकत्र करने के लिए बनाए गए गड्ढे पर पड़ी।

गड्ढे पर एक कपड़े को देख संदेह के आधार पर लोगों ने उसे खींचा तो मासूूूम पीहू गड्डे से निकली। आननफानन में उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घाेषित कर दिया। मृत पीहू के पिता विक्की निरसा की एक निजी कंपनी में चालक है। वह सुबह डयूटी चला गया था। घटना के समय घर पर पीहू समेत पत्नी कुमकुम देवी, बड़ी पुत्री काजल (6) और पुत्र निक्की (2) थे। हादसे के बाद परिवार समेत अलाउद्दीन घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। लोगों ने बताया कि अलाउद्दीन ने अपने घर की नाली का पानी एकत्र करने के लिए बाहर तीन-चार फीट का गहरा कच्चा गड्डा बना रखा है। बच्ची बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह गड्‌ढे में गिर पड़ी। लोगों ने बताया कि दाेनाें पैर से दिव्यांग हाेने के कारण सही से चल नहीं पाती थी। वह हाथ के सहारे चलती थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें