पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:महुदा में आमने-सामने से भिड़ीं कार व बाइक दंपती समेत 4 लोग जख्मी, पुलिस से हुई नोक-झोंक

महुदा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीछे से आ रही बाइक भी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त बाइक पर चढ़ी, दंपती की हालत नाजुक

एनएच 32 में धनबाद-बोकारो मुख्यमार्ग के महुदा मोड़ एवं भुरुंगिया के बीच निर्माणाधीन फोरलेन सड़क के डायवर्सन पर रविवार की शाम 5.30 बजे सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें चार लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों के सहयोग से महुदा पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी बाइक सवार पति-पत्नी को एम्बुलेंस से एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया, जहां उनकी स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है।

जख्मी दंपती की पहचान पाथरगड़िया निवासी पति शक्तिपद बाउरी एवं उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी के रूप में हुई। इधर दो अन्य जख्मी का इलाज स्थानीय चिकित्सकों से कराकर घर भेज दिया गया। पुलिस ने तीनों वाहनों को अपने कब्जे में कर लिया है। घटना के बाद कुछ देर के लिए सड़क पर जाम की स्थिति बन गई थी। बाद में पुलिस ने सड़क मार्ग को सुचारू रूप से चालू करवाया। घटना के बाद ग्रामीण महिलाओं ने पुलिस के नोकझोंक की। पुलिस के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

महुदा मोड़ व भुरुंगिया के बीच निर्माणाधीन फोरलेन सड़क के डायवर्सन पर हुआ हादसा

वाहनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला भाग एवं दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। तत्काल 108 एम्बुलेस एवं महुदा पुलिस को सूचना दी गई। करीब आधे घंटे के बाद पुलिस एवं एंबुलेस मौके पर पहुंची। इस बीच जख्मी जमीन पर ही तड़पते रहे। खबर पाते ही जख्मियों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों पति पत्नी को बेसुध सड़क पर पड़ा देख परिजन रोने-बिलखने लगे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser