पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सीनेशन में बाधा:45+ के 785 लोगों को लगा टीका, लगातार पांचवें दिन 18+ को टीका नहीं

धनबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोविंदपुर सीएचसी, पीएचसी झरिया, सीएचसी टुंडी, सीएचसी बाघमारा और कोलाकुसमा में एक भी वैक्सीनेशन नहीं हुआ

जिले में एक ओर जहां 45+ का टीकाकरण चल रहा है, वहीं 18+ के लाभुक अपने टीकाकरण का इंतजार कर रहे हैं। जिले में रविवार को 785 को वैक्सीन का डोज दिया गया। धनबाद सदर के 8 सेंटरों पर 250, सीएचसी बलियापुर में 11, बीसीसीएल डुमरा में 30, टुंडी मनियाडीह में 30, सीएचसी तोपचांची और एपीएचसी गोमो में 40, झरिया के 5 सेंटरों पर 124, बीआरसी निरसा और चिरकुंडा में 52 लोगों ने वैक्सीन ली।

वहीं रेडक्रॉस में 68, आईएसएम में 60, एसएनएमएमसीएच में 40, सेंट्रल अस्पताल में 10 लोगों को टीका दिया गया। दूसरी तरफ जिले मे बनाए गए सेशन साइटों में से पांच ऐसे साइट थे, जहां एक भी व्यक्ति ने वैक्सीन का डोज नहीं लिया। गोविंदपुर सीएचसी, पीएचसी झरिया, सीएचसी टुंडी, सीएचसी बाघमारा और कोलाकुसमा में एक भी वैक्सीनेशन नहीं हुआ।

आज इन 34 केंद्रों में 45+ को टीका

रेडक्रॉस, राजकमल स्कूल, कनकनी, शम्भू धर्मशाला, कोलाकुसमा, शिवपुरी भूली, बालिका मिडिल स्कूल करकेंद, एसएनएमएमसीएच, सेंट्रल अस्पताल, आईएसएम, सीएचसी बलियापुर, सीएचसी बाघमारा, बीसीसीएल डुमरा, जोगता बाघमारा, एसएचसी बाघमारा, पीएचसी राजगंज बाघमारा, टुंडी मनियाडीह, सीएचसी टुंडी, सीएचसी तोपचांची, पीएचसी झरिया, यूएचसी होरलाडीह झरिया, गोमोह, सहरपुरा, गुजराती स्कूल झरिया, यूपीएचसी राजबाड़ी, बीसीसीएल अस्पताल जेलगोडा, बीआरसी निरसा 2, चिरकुंडा, गोविंदपुर सीएचसी।

खबरें और भी हैं...