पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खुदकुशी:बलियापुर में तिलक सेे एक दिन पहले ही युवक ने, अपने घर में फांसी लगा दे दी जान

बलियापुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • कुमारधुबी की लड़की से तय हुई थी शादी, दो माह पूर्व छोटे भाई का हुआ था विवाह

बलियापुर थाना क्षेत्र के निचितपुर गांव के रहने वाले भावेश गाेप के बड़े पुत्र मुकेश गाेप (25) ने शनिवार की रात अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद काेहराम मच गया। परिजनाें ने इसकी सूचना बलियापुर पुलिस काे दी। पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार काे पाेस्टमार्टम के बाद शव परिजनाें काे साैंप दिया गया।

मुकेश गाेप रात में परिजनों के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में साेने चला गया। थाेड़ी ही देर बाद जब उसकी मां ने आवाज दी ताे कमरे के अंदर से काेई जवाब नहीं मिला। उसके बाद परिजनाें ने कमरे में जाकर देखा ताे वह कमरे के दुछत्ती के राेला से रस्सी के सहारे झूल रहा था। घटना के बाद परिजनाें का राे-राेकर बुरा हाल है। स्थानीय लाेगाें ने बताया कि मृतक पिछले चार सालाें से वेल्लोर में रहकर काम करता था। दाे माह पूर्व अपने छाेटे भाई सुकेश की शादी में घर में आया था।

जिस घर में बजनी थी शहनाई, वहां पसरा मातम

स्थानीय लाेगाें की बात माने ताे मुकेश की शादी कुमारधुबी में हाेना तय था। तिलक रविवार काे आना था। रिश्तेदार भी घर पर आ चुके थे। रात काे अचानक शाेर-शराबा सुनने के बाद लाेग पहुंचे ताे पता चला कि मुकेश आत्महत्या कर ली। मुकेश की शादी उसके पसंद से हाे रही थी। दाे माह पहले उसके छाेटे भाई सुकेश की शादी परिजनाें ने करा दी थी।

खबरें और भी हैं...