• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • Accused Of Sexually Abusing Her For Three Years On The Pretext Of Marriage, A Woman From Birajpur In Barwadda Complained To The Barwadda Police Station

आराेपी गिरफ्तार:शादी का झांसा देकर तीन साल तक यौन शोषण करने का आरोप, बरवाअड्डा के बिराजपुर की महिला ने बरवाअड्डा थाने में की शिकायत

बरवाअड्डा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरवाअड्डा के बिराजपुर की रहने वाली 27 वर्षीया महिला ने गांव के ही 21 वर्षीय जय राम साहू पर शादी का प्रलोभन देकर 3 साल से यौन शोषण कर गर्भवती करने व जबरन गर्भपात करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में महिला ने बरवाअड्डा थाने शिकायत की है। शिकायत में महिला ने कहा है कि वर्ष 2018 में उसके पति प्रेम राम महतो की हत्या कर दी गई थी।

पति की हत्या के बाद वह बरवाअड्डा के बड़ा जमुआ में आकर किराए के मकान में रहने लगी। पति के नाम से इलाहाबाद बैंक में जमा राशि के निकासी के लिए जय राम साहू के संपर्क में आई थी। जय राम बैंक से पैसे निकालने में मदद के नाम पर मेरे घर आने-जाने लगा। एक दिन घर में मुझे अकेला पाकर मेरे साथ जबरन संबंध बना लिया। मेरे विरोध करने पर उसने मुझे शादी करने का प्रलोभन दिया। इसकी जानकारी जय राम को देने पर उसने मेरी इच्छा के विरुद्ध गर्भपात करवा दिया।

इस बीच मुझे जानकारी मिली की जय राम मधुबन के सोनारडीह में शादी करने वाला है। इसके बाद 12 जनवरी को जयराम ने उसके साथ गाली-गलौज करते मारपीट की। इस संबंध में गुरुवार देर शाम डीएसपी अमर कुमार पांडे और इंस्पेक्टर सुधीर प्रसाद ने पीड़िता से जानकारी ली और आरोपी जय राम को हिरासत में ले लिया। पीड़िता के आवेदन पर बरवाअड्डा थाने में जयराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...