पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:4 माह और 17 दिन बाद 723 यात्रियाें काे लेकर रवाना हुई धनबाद-फिरोजपुर एक्स., वेटिंग वाले यात्रियाें काे नहीं मिली अनुमति

धनबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक-एक यात्रियाें का थर्मल स्क्रेनिंग करने के बाद प्लेटफार्म पर जाने दिया गया

काेराेनाकाल में 4 माह 17 दिन बाद 723 यात्रियाें काे लेकर गंगा सतलज लुधियाना एक्सप्रेस शनिवार काे प्लेटफार्म संख्या दाे से अपने निर्धारित समय 9 बजकर 50 मिनट पर फिराेजपुर के लिए रवाना हुई। ट्रेन पर सवार हाेने के लिए शाम से ही यात्री स्टेशन पहुंचने लगे।

एक-एक यात्रियाें का थर्मल स्क्रेनिंग करने के बाद प्लेटफार्म पर जाने दिया गया। प्लेटफार्म पर प्रवेश के लिए एक प्रवेश द्वार निर्धारित था, जहां से हाेकर यात्री ट्रेन तक पहुंच रहे थे। यात्रियाें की सुविधा के लिए ट्रेन रवानगी के निर्धारित समय से दाे घंटा पूर्व ही प्लेटफार्म पर खड़ा थी।..

राजधानी एक्सप्रेस से अाने वाले यात्रियाें का हाेगा काेविड टेस्ट
नई दिल्ली से अाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के यात्रियाें का रविवार काे जिला प्रशासन की ओर से प्लेटफार्म संख्या एक पर बने वेटिंग हाल में काविड जांच कराई जाएगी। जांच के बाद ही यात्री काे घर जाने दिया जाएगा।

वेटिंग टिकट लेकर पहुंचे यात्रियाें काे प्लेटफार्म पर जाने की अनुमति नहीं दी गई। कुछ यात्री वेटिंग टिकट लेकर यात्रा के लिए पहुंचे थे। इस उम्मीद से कि अंत तक टिकट कंफर्म हाे जाएगा। लेकिन चेकिंग स्टाफ ने नियमाें का हवाला देते हुए प्लेटफार्म पर जाने से राेक दिया। वेटिंग टिकट वाले यात्रियाें काे सफर की अनुमति नहीं है। यात्रा के लिए टिकट कंफर्म हाेना जरूरी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें