पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारी:छठ पूजा के बाद जिलेभर में 15 दिनाें तक चलेगा स्पेशल ड्राइव

धनबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरएटी किट, ट्रू नेट व आरटीपीसीआर से की जाएगी जांच
  • सभी कोविड अस्पतालों और क्वारेंटाइन सेंटर काे अलर्ट रहने का निर्देश

काेराेना से बचाव और नियंत्रण के लिए जिलेभर में छठ पूजा के बाद फिर से स्पेशल ड्राइव चलाएगा। जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार के अध्यक्ष सह डीसी उमा शंकर सिंह ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली की स्थिति काे देखते हुए काेराेना जांच के लिए फिर से 14 दिनों का अभियान चलाया जाएगा।

सघन आबादी वाले क्षेत्रों में कैंप लगाकर आरएटी किट, ट्रू नेट और आरटीपीसीआर से जांच की जाएगी। राज्य सरकार से किट की मांग की गई है। किट मिलने के बाद ही जांच का लक्ष्य निर्धारित किया जाएगा। डीसी ने कहा कि जांच के साथ-साथ इलाज की व्यवस्था भी की जा रही है। सेंट्रल अस्पताल स्थित काेविड-19 अस्पताल, पीएमसीएच के कैथलैब सेंटर, सदर अस्पताल के साथ-साथ जिलेभर में बनाए गए काेविड अस्तपालाें काे अलर्ट कर दिया गया है।

सभी अस्पतालाें में पर्याप्त संख्या में बेड की व्यवस्था, दवा तथा अन्य जरूरी चीजाें की व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है, जिससे मरीजाें के इलाज में दिक्कत नहीं हाेने पाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें