आरोपी ने कबूली हत्या की बात:जयमंगल के कहने पर मारी थी अजय पासवान को गोली

धनबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जमीन कारोबारी अजय पासवान की 5 दिसंबर 2022 को हुई हत्या के आरोपी प्रह्लाद हाजरा और जगनाथ हाजरा उर्फ लालू हाजरा ने कहा कि जयमंगल हाजरा के कहने पर हत्या की।

दोनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जयमंगल हाजरा ने जमीन के धंधे में परेशान करने और खुद की हत्या की आशंका जताते हुए अजय की हत्या करने को कहा था।

प्रह्लाद के मुताबिक फोन कर जगनाथ को जयमंगल के घर बुलाया। हम दोनों अजय के घर के पास पहुंच उसके आने का इंतजार करने लगे। रात 8 बजे के बाद एक गाड़ी आई, जिससे अजय उतरा।

मौका देख मैंने पीछे से अजय के सर में गोली मार दी। उसके बाद हम दोनों वहां से भाग निकले। भाग कर बरवाअड्डा स्थित बार में पहुंचे। यहां से जयमंगल दोनों को लेकर तेतुलमारी अनिल सिंह के घर गया।

जयमंगल के कहने पर अगले दिन पिस्टल को झाड़ी से निकाल मैथन डैम में ले जा फेंक दिया। वहां से दोनों गिरिडीह, पटना होते हुए आरा चले गए, जहां जयमंगल पहले से मौजूद था।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जयमंगल 20 दिसंबर 2022 को सरेंडर करने के लिए आरा से धनबाद आया था। उसके बाद हम दोनों को 16 जनवरी को सरेंडर करने को कहा गया, ट्रेन से धनबाद आकर हम दोनों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। दोनों आरोपियों को सरायढेला थाने की पुलिस ने रिमांड पर लिया था।

खबरें और भी हैं...