पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:परिजनों का आरोप- मरीज तड़पता रहा, डॉक्टरों ने इलाज नहीं किया, प्रबंधन ने कहा- मृत ही लाया गया था

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएनएमएमसीएच में मरीज की मौत
  • धीरज का आरोप है कि इमरजेंसी वार्ड में पिता तड़पते रहे, लेकिन किसी डॉक्टर ने उन्हें हाथ तक नहीं लगाया

एसएनएमएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में शनिवार काे मरीज की माैत के बाद परिजनाें ने जमकर हंगामा किया। परिजनाें ने डाॅक्टराें-कर्मियाें पर लापरवाही का आराेप लगाया। हंगामे के कारण अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बना। मृतक के बेटे धीरज कुमार सिन्हा ने बताया कि उनके पिता 75 वर्षीय अशाेक कुमार सिन्हा ब्लड कैंसर से पीड़ित थे। उनका इलाज कुछ दिनों से एक निजी अस्पताल में चल रहा था।

वहां से उन्हें एसएनएमएमसीएच रेफर कर दिया गया और इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। धीरज का आरोप है कि इमरजेंसी वार्ड में पिता तड़पते रहे, लेकिन किसी डॉक्टर ने उन्हें हाथ तक नहीं लगाया। उनका इलाज किया ही नहीं गया, जिससे उनकी माैत हाे गई। वहीं, अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अरुण कुमार चौधरी ने कहा कि मरीज काे मृत अवस्था में ही लाया गया था। इमरजेंसी में डाॅक्टराेंं ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर उन्हें मृत घाेेषित कर दिया। परिजनाें का आरोप गलत है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें