पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एजुकेशन:गुरुनानक काॅलेज में प्राचार्य की नियुक्ति के लिए 31 मार्च तक मांगा गया आवेदन

धनबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • काॅलेज का प्राचार्य पद 30 सितंबर 2021 को खाली हो जाएगा

गुरुनानक काॅलेज धनबाद में स्थायी प्राचार्य की नियुक्ति के लिए आवेदन मांगा गया है। गुरुनानक काॅलेज प्रबंधन समिति ने इच्छुक उम्मीदवारों से 31 मार्च तक आवेदन मांगा है। काॅलेज का प्राचार्य पद 30 सितंबर 2021 को खाली हो जाएगा। ऐसे में नए प्राचार्य की नियुक्ति जुलाई से पहले कर ली जाएगी। नवनियुक्त प्राचार्य जुलाई से सितंबर तक कार्यकारी प्राचार्य के रूप में कार्य करेंगे।

इस दौरान संबंधित प्राचार्य को वर्तमान प्राचार्य प्रो पी शेखर के साथ काॅलेज को समझेंगे और कार्य को संझेंगे। इसके बाद अक्टूबर 2021 से नए प्राचार्य स्वतंत्र रूप से कार्य करेंगे। एक वर्ष तक उनका प्रोवेशन अवधि होगा। जेपीएससी से अनुमोदन के बाद उन्हें स्थायी प्राचार्य बनाया जाएगा। सभी आवेदकों को अपने आवेदन के साथ एक 500 शब्द में अपना विजन प्लान देना होगा। जिसमें उन्हें बताना होगा कि वह अगले दो वर्ष में काॅलेज को कैसे आगे बढ़ाएंगे। बता दें कि गुरुनानक काॅलेज बीबीएमकेयू का एक मात्र अल्पसंख्यक काॅलेज है। उक्त काॅलेज में स्वीकृत पद के विरुद्ध नियुक्त शिक्षक एवं कर्मचारियों को राज्य सरकार की ओर से वेतन दिया जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें