पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिजली विभाग की राहत:मीटर खराब हाेने पर व्हाट्सएप पर ही दें, आवेदन, कार्यालय जाने की जरूरत नहीं

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विभाग ने जारी किया मोबाइल नंबर, सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लिया फैसला

बिजली का मीटर खराब हाेने की स्थिति में अब उपभाेक्ताओं काे शिकायत दर्ज कराने के लिए जेबीवीएनएल के दफ्तर जाने की जरूरत नहीं हाेगी। मीटर खराब हाेने की शिकायत दर्ज करने के लिए जेबीवीएनएल की ओर से नंबर 9470356004 जारी किया गया है। घर, प्रतिष्ठान में लगा मीटर खराब हाेने की स्थिति में ग्राहक इस नंबर पर संपर्क कर शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

साथ ही मीटर जांच के लिए इसी नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए आवेदन भी दे सकते हैं। काेराेनावायरस के बढ़ते संक्रमण काे देखते हुए जेबीवीएनएल के अफसराें ने यह निर्णय लिया है। अफसराें के अनुसार जेबीवीएनएल कार्यालय में लाेगाें के प्रवेश पर पहले ही राेक लगा रखी है, लेकिन फिर भी रोज काफी संख्या में लाेग जेबीवीएनएल के दफ्तर पहुंच रहे है। सोशल डिस्टेंसिंग के लिए यह फैसला लिया गया।

ई-मेल के जरिए भी दर्ज करा सकेंगे शिकायत

नई याेजना के तहत अगले आदेश तक लाेग जेबीवीएनएल द्वारा जारी ई-मेल eee.dhnjseb@gmail.com पर भी अपने मीटर खराब हाेने की शिकायताें के अलावा जांच के लिए आवेदन दर्ज करा सकेंगे। व्हाट्सएप व ई-मेल पर शिकायत दर्ज कराने के दाे से तीन दिन के अंदर जेबीवीएनएल के प्रतिनिधि आपके घर, प्रतिष्ठान पहुंच जांच कर रिपाेर्ट बनाएंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें