पुलिस के हवाले:मेडिकल कॉलेज में मरीज की अटेंडेंट से ज्यादती का प्रयास, आरोपी हिरासत में

धनबाद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक महीने के दौरान अस्पताल में तीसरी वारदात

एसएनएमएमसीएच के ऑर्थो वार्ड में भर्ती बुजुर्ग मरीज की महिला अटेंडेंट के साथ मंगलवार शाम बाथरूम में ज्यादती की काेशिश की गई। हालांकि, महिला के शोर मचाने पर आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया और सरायढेला पुलिस के हवाले कर दिया गया।

आरोपी का नाम अमन कुमार साव है और वह तेलीपाड़ा का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक, गिरिडीह की रहने वाली बुजुर्ग महिला काे इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया था। उनकी 45 वर्षीया अटेंडेंट शाम में बर्तन धाेने के लिए बाथरूम गई।

उससे पहले ही आराेपी बाथरूम में चला गया था और लाइट बुझा दी थी। महिला के पहुंचते ही आराेपी ने उसे पकड़ लिया और ज्यादती करने का प्रयास करने लगा। महिला ने शोर मचाया, ताे वार्ड में माैजूद लाेग बाथरूम की ओर दाैड़े। उन्हाेंने आराेपी काे पकड़ लिया। सूचना मिलने पर सरायढेला पुलिस पहुंची और आरोपी पकड़कर थाने ले गई। एक महीने में अस्पताल में तीसरी वारदात है।

नशीला कोल्ड ड्रिंक्स पिला ज्यादती, नग्न फोटो खींच यौन शोषण करने का केस

सरायढेला की युवती ने धनसार के मोहित पोद्दार पर नशे वाला कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर ज्यादती करने और नग्न तस्वीरें खींच ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर सरायढेला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। युवती ने कहा कि साल 2018 में सोशल मीडिया में उसकी पहचान मोहित से हुई थी। फिर वह सीए की पढ़ाई करने के लिए कोलकाता गया। मुलाकातें होती रहीं। युवती का जन्मदिन आने पर उसके सरायढेला के फ्लैट में दाेनाें ने पार्टी की।

उसी दाैरान माेहित ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। फिर ज्यादती की और नग्न तस्वीरें ले लीं। फिर उसे भूली स्थित उसके पिता के घर पहुंचा दिया। बाद में शादी का झांसा देकर फिर ज्यादती की। इसके बाद उसे शादी करने के लिए कहा, ताे उसने नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। िहम्मत बटाेरकर परिजनों को पूरी बात बताई और थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...