• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • Bamboo rod Attacked The Employees Of The Contract Company In The Corporation's Bank Campus, One Injured, Complaint In The Police Station

1 लाख रुपए चंदा नहीं देने पर पीटा:निगम के बैंक माेड़ कैंपस में ठेका कंपनी के कर्मियाें पर बांस-राॅड से हमला, एक जख्मी, थाने में शिकायत

धनबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
1 लाख रुपए चंदा नहीं देने पर पीटा, वारदात कैमरे में कैद - Dainik Bhaskar
1 लाख रुपए चंदा नहीं देने पर पीटा, वारदात कैमरे में कैद

नगर निगम के बैंकमाेड़ कैंपस में नए भवन के निर्माण में जुटे कर्मियाें काे शनिवार की आधी रात कुछ लाेगाें ने पीट डाला। मुंशी बबलू कुमार रवानी जख्मी हाे गए। उन्हें इलाज के जालान अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई अन्य काे भी बांस-राॅड से पीटा गया। हमलावर गेट पर लगे ताले काे ताेड़कर कैंपस में घुसे थे और मारपीट कर चले गए। जाते हुए कैंपस में खड़ी एक बाइक काे गिरा दिया।

निर्माण कंपनी बीकेबी कंस्ट्रक्शन कंपनी के राहुल कुमार सिंह ने बैंक माेड़ थाने में शिकायत की है और मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराया है। यह भी आराेप लगाया कि हमलावराें ने एक लाख रुपए चंदा नहीं देने पर निर्माण कार्य नहीं हाेने देने की धमकी भी दी। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

कंपनी के राहुल ने पुलिस काे बताया कि शनिवार रात 10:55 बजे विकास नगर का राजीव रंजन यादव, सुनील शर्मा, सन्नी रवानी, सुशील शर्मा, सत्यम रवानी, विपुल शर्मा, बंटी कैंपस में घुसे और काम बंद कराने लगे। कहा कि दुर्गा पूजा के लिए 1 लाख रुपए का चंदा मांगा था, पर नहीं मिला। फिर उन्हाेंने बांस और लाेहे के राॅड से हमला कर दिया। आराेपी राजीव ने कहा- न मारपीट की, न चंदा मांगा। उन्हाेंने भास्कर काे बताया कि कैंपस में दुर्गा पूजा पंडाल वाली जगह पर कर्मी शराब पीकर अश्लील नाच-गाना कर रहे थे। उन्हें मना किया, ताे वे उल्टे झूठे आराेप लगा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...