पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्माण कार्य पर रोक:निगम में सभी तरह के निर्माण कार्य पर रोक

धनबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पैसे की कमी और काेषागार से राशि निकासी पर लगी राेक के कारण नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार ने सभी तरह के निर्माण कार्य पर राेक लगाने का आदेश दिया है। नगर आयुक्त ने यह आदेश शनिवार काे जारी किया है। यह राेक अल्पकाल के लिए लगाया गया है। नगर आयुक्त ने अपने आदेश में पूर्व से चल रही सभी याेजनाओं पर राेक लगाने के साथ काेई नई याेजना का काम शुरू नहीं करने की हिदायत दी है। नगर आयुक्त के इस आदेश के बाद निगम क्षेत्र में चल रही सभी याेजनाओं का काम बंद कर दिया गया है। वैसे भी लाॅकडाउन के कारण पिछले पांच माह से निगम में याेजनाओं का काम ठप था। अनलाॅक शुरू हाेने के बाद कुछ याेजनाओं पर काम शुरू भी हुआ था, जिसे भी बंद करा दिया गया है।

गाेल्फ ग्राउंड का काम भी रुका

अनलाॅक के बाद गाेल्फ ग्राउंड में बन रहे स्पाेर्टस कंपलेक्स का काम कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ था। काम रफ्तार पकड़ता, उससे पहले ही फिर से काम पर राेक लगा दिया गया। स्पाेर्टस कंपलेक्स निर्माण कार्य पूरा करने की अवधि छह माह ही था, जाे कब का पूरा हाे चुका है, लेकिन अभी तक स्पाेर्टस कंपलेक्स का काम पूरा नहीं हुआ है। अभी तक मात्र 60 फीसदी ही काम पूरा हुआ है। इसी तरह सिटी सेंटर स्थित गांधी चाैक काे सुंदर बनाने का काम भी एक सप्ताह पहले शुरू हुआ था। वह भी बंद हाे गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें