पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:वारदात के मुख्य आरोपियों को पकड़ने में विफल बैंकमोड़ थानेदार हटाए गए, रणधीर को सौंपी बैंकमोड़ थाने की कमान

धनबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसपी ने बीर कुमार को लाइज हाजिर किया

बैंकमोड़ थाना क्षेत्र में न अपराध रुका और न ही मुख्य आरोपी पकड़े गए। एक के बाद एक बड़े अपराध। हर वारदात के बाद मुख्य आरोपी फरार हो गया। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा तो थानेदार नप गए। एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने बढ़ रहे अपराध और आरोपियों की गिरफ्तारी में विफलता को आधार बना कर बैंकमोड़ थानेदार बीर कुमार को लाइन हाजिर कर दिया।

उनकी जगह पुलिस लाइन में तैनात रणधीर कुमार काे बैंक माेड़ थाना का नया थानेदार बनाया गया है। वहीं, एसएसपी ने इंस्पेक्टर नंदकिशाेर सिंह काे जाेरापाेखर का प्रभारी बनाया है। जाेरापाेखर थाना प्रभारी सत्यम कुमार का तबादला स्पेशल ब्रांच में हाे गया है। इसे देखते हुए नंदकिशोर सिंह की पाेस्टिंग की गई है।

इन 4 विफलताओं के कारण हटाए गए थानेदार....

सतीश हत्याकांड
19 अगस्त काे भाजपा नेता सतीश सिंह की मटकुरिया छठ तालाब के पास गाेली मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड के मुख्य आराेपी पुलिस की पकड़ में नहीं अाए।

मटकुरिया में गोलीबारी

मटकुरिया रेलवे कॉलाेनी में रिकवरी एजेंट उपेंद्र ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद दाे घंटे तक उसका माेबाइल ऑन रहा। पर फिर भी पुलिस उसके तक नहीं पहुंच सकी। वह कांड को अंजाम देकर आराम से फरार हो गया। घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस रिकवरी एजेंट उपेंद्र को पकड़ नहीं पाई।

सोना लूटकांड
26 सितंबर काे अपराधियों ने जेवर हाउस में 50 लाख का साेना लूटा। मामले में दाे अपराधी काे पकड़ने का दावा किया गया है, पर मुख्य आराेपी नहीं पकड़ा गया। साेने की बरामदगी भी नहीं हुई।

बादल अब भी फरार
22 सितंबर काे बीसीसीएल अधिकारी की बेटी ने बादल गाैतम पर ज्यादती का आराेप लगाया था। आराेपी को बैंकमोड़ पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें