पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • BCCL's Assistant Manager's Body Was Found Hanging From The Fan In The Flat, Wife A Doctor In Lucknow; Four Month Old Girl Too

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:बीसीसीएल के सहायक प्रबंधक का शव फ्लैट में पंखे से लटकता मिला, पत्नी लखनऊ में डॉक्टर; चार माह की बच्ची भी

चिरकुंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चांच विक्टोरिया क्षेत्र के दहीबाड़ी प्रोजेक्ट में पदस्थापित थे विपिन कुमार सिंह, लखनऊ में डॉक्टर हैं पत्नी
  • मानसिक तनाव के कारण वे कुछ दिनों से आसपास के लोगों से भी ठीक से बातचीत नहीं कर रहे थे

बीसीसीएल सीवी एरिया 12 की दहीबाड़ी परियोजना में पदस्थापित सहायक प्रबंधक अभियंता (इलेक्ट्रिक एंड मैकेनिकल) विपिन कुमार सिंह (29 वर्ष) का शव रविवार को उसके फ्लैट के कमरे से पंखे के सहारे लटकता हुआ मिला। विपिन पश्चिम बंगाल के बराकर फाड़ी अंतर्गत नालापाड़ा स्थित आनंद अपार्टमेंट में रहते थे। सूचना पाकर पहुंची बराकर पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ शव को पंखे से उतार पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेजा।

इधर खबर पाकर सीवी एरिया 12 के अभियंता सुकुमार राय, प्रबंधक यूसी मंडल समेत अन्य अधिकारी वहां पहुंचे और राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में रहने वाले विपिन के परिजनों को मोबाइल पर इसकी जानकारी दी। विपिन की पत्नी डॉ पारूल सिंह लखनऊ में चिकित्सक हैं। चार माह की एक बच्ची भी है। दिसंबर में पत्नी विपिन के पास आई थी। नववर्ष का जश्न भी साथ मनाया था। उसके बाद बच्ची समेत पत्नी लौट गई थी। विपिन मूल रूप से चित्तौड़गढ़ के रहने वाले थे। उसने आईआईटी रुड़की से इंजीनियरिंग की थी। 2017 में उसने बीसीसीएल में योगदान दिया था।

पत्नी-बच्ची के लखनऊ लौटने के बाद तनाव में थे विपिन, दरवाजा तोड़ निकाला गया शव

लोगों ने बताया कि विपिन मिलनसार युवक था, परंतु पत्नी के जाने के बाद से वे गुमसुम और चिंतित रहने लगे थे। मानसिक तनाव के कारण वे कुछ दिनों से आसपास के लोगों से भी ठीक से बातचीत नहीं कर रहे थे। हालांकि मौके से कोई सुसाइडल नोट नहीं मिलने के कारण पुलिस अब विपिन के परिजनों के पहुंचने का इंतजार कर रही है। रोज की तरह रविवार को भी विपिन के फ्लैट की सफाई के लिए नौकरानी पहुंची पर कई बार कॉल-बेल बजाने व आवाज देने के बावजूद दरवाजा नहीं खुलने पर अनिष्ट की आशंका को लेकर शोर मचा पड़ोसियों को बुलाया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस दरवाजा तोड़ अंदर घुसी तो विपिन को पंखे के सहारे लटका पाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें