पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विश्वजीत की गिरफ्तारी पर सियासत:भाजपा नेता चंद्रशेखर बोले जलेश्वर के संपर्क में था विश्वजीत

धनबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विश्वजीत की मधुबन से गिरफ्तारी पर भाजपा ने पूर्व मंत्री सह कांग्रेस नेता पर साधा निशाना

अमन सिंह के करीबी विश्वजीत चक्रवर्ती की मधुबन से हुई गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने पूर्व मंत्री सह कांग्रेस नेता जलेश्वर महतो पर निशाना साधा। सोमवार को सर्किट हाउस में भाजपा महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विश्वजीत चक्रवर्ती पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो के संपर्क में था।

विश्वजीत ने गिरफ्तारी के बाद जितने भी अन्य अपराधियों के नाम लिए हैं, सभी के जलेश्वर का उठना-बैठना है। बाघमारा क्षेत्र में लोडिंग पॉइंट, आम व्यवसायियाें से रंगदारी, मारपीट आदि के वारदात में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे जलेश्वर व उनके लोगों की ही संलिप्तता है। शनिवार को विश्वजीत की गिरफ्तारी के बाद इसकी पुष्टि हो चुकी है। विश्वजीत ने पुलिस के समक्ष जो बयान दिया है, उससे जलेश्वर महतो की पाेल खुल गई है।

विश्वजीत व जलेश्वर के संबंधों की जांच की मांग
महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन और पुलिस से भाजपा मांग करती है कि विश्वजीत जैसे अपराधियों के साथ जलेश्वर महतो की सांठ-गांठ की विस्तृत जांच हो। पुलिस यह स्पष्ट करे कि बाघमारा व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली अपराधिक घटनाओं में कौन है।

बाघमारा प्रखंड के मंडल अध्यक्ष बच्चू राय ने कहा कि हेमंत सरकार के सत्ता में आने के बाद अपराधियों का मनोबल बढ़ा है। विश्वजीत ने जिनका नाम लिया है, उनमें से कई जेएमएम व कांग्रेस से जुड़े हैं। सत्ता का दमखम दिखाकर व प्रशासन का दुरुपयोग कर जलेश्वर महतो अपराधियों के पनाहगाह बन गए हैं। माैके पर राकेश सिंह, महेश पासवान, कंचन चौरसिया, महोदय मंडल, शेखर सिंह, भरत शर्मा, पप्पू सिंह, धनेश्वर महतो, रामदेव महतो, राजेश, सुरेश, राम नारायण, अंकेश राज आदि थे।

राजनीतिक फायदे के लिए अपराधियाें का साथ: शत्रुध्न
बाघमारा विधायक ढुलू महतो के प्रतिनिधि शत्रुध्न महतो ने भी बयान जारी कर कांग्रेस नेता जलेश्वर महतो पर राजनीतिक फायदे के लिए आपराधिक क्षवि के लाेगाें का सहारा लेने का आरोप लगाया है।

मेरा ऐसे किसी मामले से काेई लेना-देना नहीं
^भाजपा जिलाध्यक्ष अपने विवेक से नहीं बाेल रहे, उसने बाेलवाया जाया रहा है। ऐसे किसी मामले से मेरा कभी काेई लेना-देना नहीं रहा। अगर ऐसी बात थी, ताे भाजपा की सरकार में जांच क्याें नहीं कराया। अब उनकी हालत खिसियानी बिल्ली, खंभा नाेचे वाली है।’’ जलेश्वर महताे, कांग्रेस नेता

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें