पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:पुलिस की मौजूदगी में बम-गोली चले, जोगता साइडिंग में कांग्रेस और इंटक समर्थक भिड़े, हथियार समेत 5 हिरासत में

सिजुआ8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बम के धमाके से उठता धुआं और भागते लोग।

मैन्युअल लोडिंग की मांग को लेकर गुरुवार को जोगता साइडिंग में कांग्रेस की बंदी के दौरान जमकर गोली-बम चले। दो दर्जन से ज्यादा बम फोड़े गए। उतनी ही संख्या में गोलियां चलीं। वहां हर तरफ धुआं ही धुआं नजर आ रहा था। सारी घटना जोगता पुलिस व जिला से पहुंचे पुलिस बल की मौजूदगी में हुई। हमले का आरोप कांग्रेस की ही मजदूर यूनियन इंटक के समर्थकों पर लगा।

हथियार के साथ पकड़ा गया अरमान मलिक।
हथियार के साथ पकड़ा गया अरमान मलिक।

हमले के बाद भागकर जोगता हरिजन बस्ती के एक घर में छुपे इंटक मजदूर प्रकोष्ठ के जिला सचिव अरमान मल्लिक सहित संजीत नोनियां, बबलू अंसारी, जावेद अंसारी व एक अन्य को आंदोलकारियों ने धर दबोचा। सभी की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस को अरमान के पास एक कट्टा बरामद मिला है। जख्मी अरमान को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

घेराबंदी तोड़ साइडिंग पहुंचे कांग्रेस समर्थक तो चलने लगे गोली-बम

कांग्रेस समर्थक जुलूस की शक्ल में साइडिंग का चक्का जाम कराने आ रहे थे। जुलूस को साइडिंग के पास पुलिस ने रोक दिया। इसके बाद आंदोलनकारी पुलिस की घेराबंदी को जबरन तोड़ साइडिंग पहुंच गए। वहां पहले से इंटक मजदूर प्रकोष्ठ समर्थक काम चालू रखने के पक्ष में मौजूद थे। इस बीच दोनों ओर से नारेबाजी होने लगी। फिर कई तरफ से बमों का धमाके होने लगे। फिर गोलियां चलने लगीं। देखते ही देखते वहां भगदड़ मच गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें