• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • Brother's Allegation Was In Depression After Being Fired From Work For Wrong Allegation, There Will Be FEIR After Recording The Statement Of Wife

विनाेद नगर में युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान:भाई का आराेप- गलत आराेप में काम से निकाले जाने से अवसाद में थे, पत्नी का बयान दर्ज करने के बाद हाेगी एफईआईआर

धनबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम करने वाले 32 वर्षीय विवेकानंद साव ने हीरापुर के विनाेद नगर में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव शुक्रवार की सुबह कमरे में पंखे से दुपट्टा के फंदे में लटकता मिला। पुलिस ने पाेस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनाें काे साैंप दिया। खबर मिलने पर उसकी पत्नी देश शाम नवादा से धनबाद पहुंची। उसके बयान के आधार पर रिपाेर्ट दर्ज की जाएगी।

वहीं, मृतक के छाेटे भाई देवेश कुमार साव ने पुलिस काे बताया कि भइया विवेकानंद एरिक लाइफ सांइस मेडिकल कंपनी में काम करते थे। कंपनी के द्वारका मंडल और अन्य के कारण उन्हें नाैकरी से हटा दिया गया था। उन पर फर्जी कागजात और आईडी के जरिए दूसरी कंपनी काे लाभ पहुंचाने का आराेप लगाया गया था।

नाैकरी से हटाए जाने के बाद से वे मानसिक अवसाद में चल रहे थे। शुक्रवार की सुबह जब वे पूजा करने जाने लगे, ताे भाई का कमरा बंद पाया। खुलवाने पर भी दरवाजा नहीं खुला। उसे ताेड़ा, ताे हक्का-बक्का रह गया। भाई फंदे में लटका मिला।

7 साल पहले हुई थी शादी, 5 साल का है बच्चा
विवेकानंद की सात साल पहले शादी हुई थी। पांच साल का बच्चा भी है। तीन दिन पहले ही पत्नी अपने मायके नवादा गई थी अाैर इधर विवेकानंद ने फांसी लगा ली। पुलिस अात्महत्या के कारणाें का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पत्नी के बयान के बाद ही बातें स्पष्ट हाे पाएंगी। देर रात विवेकानंद के शव का चीरागाेड़ा श्मशान घाट में दाह संस्कार कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...