पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेरहम! किस अपराध की दी सजा:हीरापुर में कचरा समझ उठाया कार्टून, उसमें मिला नवजात बच्ची का शव

धनबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने पाेस्टमार्टम करा कर अज्ञात के खिलाफ दर्ज की प्राथमिकी

कार्टून के डब्बे में कपड़े में लिपटी थी एक मृत नवजात बच्ची...। कचरे वाले अकबर ने इस कार्टून को कचरा से भरा हुआ समझ कर हीरापुर बिजली ऑफिस के पास से उठाया था। कुछ दूर लाने पर कार्टून में कचरा की जगह कुछ अन्य समान होने का शक हुआ तो उसने कार्टून खोलकर देखा।

कार्टून में नवजात बच्ची देख वह हैरान हो गया। उसने वहां मौजूद लोगों को कार्टून में बच्ची होने की बात बताई। लोगों ने बच्ची को हिला कर देखा। उसकी सांसें बंद थी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

धनबाद पुलिस ने नवजात बच्ची की लाश को अपने कब्जे में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भादवि की धारा 318 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है। दिनभर इस घटना को लेकर तरह-तरह की बातें होती रही। लोगों का कहना था कि बेदर्द था परिवार, जो नन्हीं सी जान को कार्टून में फेंक दिया।

बच्ची को जिंदा फेंका या मृत?

पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि बच्ची को जिंदा फेंका गया था या फिर मृत? पुलिस का कहना है कि संभव है कि किसी ने बच्ची को जिंदा कार्टून में फेंक दिया हो और ठंड के कारण बच्ची की मौत हो गई हो। संभावना यह भी जताई जा रही है कि बच्ची को मृत ही फेंका गया हो। पुलिस हीरापुर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से सच का पता लगाने में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser