पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नगर निगम चुनाव की सुगबुगाहट:मेयर पद पर दावेदारी करेंगे धनबाद जिला चैंबर के अध्यक्ष चेतन गाेयनका

धनबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चैंबर के अध्यक्ष चेतन गाेयनका - Dainik Bhaskar
चैंबर के अध्यक्ष चेतन गाेयनका
  • चुनाव की सुगबुगाहट हाेते ही अलग-अलग पद के लिए दावेदार भी आने लगे

नगर निगम चुनाव की सुगबुगाहट शुरू हाेते ही अलग-अलग पद के लिए दावेदार भी सामने आने लगे हैं। इस कड़ी में फेडरेशन ऑफ धनबाद जिला चैंबर ऑफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्रीज के वर्तमान अध्शक्ष चेतन गाेयनका का नाम आया है। मामले में चेतन गाेयनका ने संपर्क करने पर बताया कि मेयर पद के लिए काराेबारियाें की ओर से दावेदारी का काफी दबाव है।

फिलहाल नगर निगम का चुनाव दलीय आधार पर हाेगा या निर्दलीय, यह स्पष्ट हाेने का इंतजार है। बताया कि लंबे समय से जिले के काराेबारी निगम चुनाव में व्यवासायी वर्ग से भागीदारी की मांग करतेे आए हैं। सभी स्थिति का आकलन कर उपयुक्त लगा ताे मेयर पद के लिए दावेदारी जरूर करेंगे।

लंबे समय से कर रहे चैंबर का प्रतिनिधित्व
सर्राफा काराेबारी चेतन गाेयनका लंबे समय से चैंबर में सक्रिय हैं। वह बैंक माेड़ चैंबर का अध्यक्ष रहे चुके हैं। जिला चैंबर में दाे टर्म महासचिव का दायित्स निवर्हन करने के बाद वर्तमान में अध्यक्ष हैं। चेतन गाेयनका कहते हैं कि चैंबर में उनकी सक्रियता किसी से छुपी हुई नहीं है। तमाम व्यस्तताओं के बावजूद काराेबारियाें के सुख-दुख में हमेशा शामिल हैं। नेतृत्व क्षमता काे देखते हुए जिले के व्यवसायियाें ने उन्हें यह जिम्मेवारी साैंपी है और वह निरंतर उसे पूरा करते आए हैं। आगे भी सदस्याें की सभी अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे।

राजीव शर्मा अध्यक्ष रहते डिप्टी मेयर का चुनाव लड़ चुके हैं
इससे पहले भी जिला चैंबर ऑफ काॅमर्स के अध्यक्ष रहते राजीव शर्मा ने डिप्टी मेयर पद पर दावेदारी की और चुनाव में लड़े थे। उन्हें जिले के काराेबारियाें का समर्थन भी मिला। जानकारी के अनुसार तब राजीव शर्मा काे दस हजार से अधिक मत प्राप्त हुआ था।

खबरें और भी हैं...