पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीईओ ने कहा:स्कूल नहीं आने वाले बच्चाें से संपर्क करें, अभिभावकाें से कारण जानें

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डीईओ प्रबला खेस ने गुरुवार काे 4 स्कूलाें का जायजा लिया। इस दाैरान देखा कि स्कूलाें में काेविड-19 से संबंधित दिशा-निर्देशाें का पालन किया जा रहा है या नहीं। डीईओ ने बताया कि स्कूलाें में अभी छात्र-छात्राओं की 50 से 75 प्रतिशत तक उपस्थिति हाेने लगी है। उपस्थिति में सुधार दिख रहा है और बच्चे साेशल डिस्टेंसिंग में मास्क लगा कर मिल रहे हैं। अब शिक्षकाें काे उन बच्चाें की भी जानकारी लेने का निर्देश दिया गया है, जाे किसी कारण अब तक स्कूल आना शुरू नहीं किए हैं।

शिक्षकाें काे ऐसे बच्चाें के नहीं आने का कारण जानने के लिए कहा गया है। माेबाइल से भी संपर्क कर कारण जान सकते हैं और फिर संभव हाे ताे उसका समाधान निकालें। इधर, स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग ने नजदीकी उच्च विद्यालयाें में कक्षा कर रहीं कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय, झारखंड बालिका आवासीय विद्यालय की छात्राओं की प्रतिदिन की रिपाेर्ट तलब की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें