पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:बीपीएल दाखिले पर अभिभावक महासंघ और डीएवी के प्रभारी प्राचार्य में विवाद, हंगामा

धनबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उसने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयाेग से शिकायत की थी

मिश्रित भवन स्थित डीएसई कार्यालय परिसर में शनिवार को दाेपहर से शाम तक हंगामा होता रहा। झारखंड अभिभावक महासंघ के महासचिव मनाेज कुमार मिश्रा अाैर डीएवी काेयलानगर के प्रभारी प्राचार्य में बीपीएल दाखिले के मुद्दे पर विवाद काफी बढ़ गया। पुलिस काे बुला लिया गया। दाेनाें ओर से एक-दूसरे पर जम कर आराेप-प्रत्याराेप लगाए गए। गाली-गलौज भी हुई। फिर डीएसई इंद्रभूषण सिंह ने हंगामा शांत कराया। असल में, बीपीएल काेटे से नामांकन के लिए वर्ष 2020 में डीएवी काेयलानगर में चयनित बच्चाें की सूची पर झारखंड अभिभावक महासंघ काे आपत्ति थी।

उसने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयाेग से शिकायत की थी। उसी सिलसिले में शनिवार काे दोनों पक्ष डीएसई कार्यालय पहुंचे थे। दूसरी ओर, मनाेज कुमार मिश्रा आदि भी पहुंचे। उन्होंने पूछा कि बीपीएल के कुछ बच्चों का दाखिला क्यों नहीं हुआ। आरके सिंह ने आदेश हाेने पर एडमिशन की बात कही और विवाद बढ़ता चला गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें