पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरियंस:गारमेंट और ज्वेलरी शोरूमों में जुट रही भीड़, हर खरीदारी पर ग्राहकों को मिलेगा उपहार पाने का मौका

धनबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवरात्र के तीन दिन बीत चुके हैं और शहरवासी मां दुर्गा की आराधना में लीन हैं। इसी के साथ त्योहारों का बाजार भी उत्साह में आ चुका है। बोनस भी कर्मियों के खाते में आने लगा है। त्योहार वैसे भी शॉपिंग के बिना पूरे नहीं माने जाते। बच्चे, बड़े, बुजुर्ग, सब त्योहारों में वस्त्राें और अन्य वस्तुओं की जमकर खरीदारी करते हैं। दैनिक भास्कर एक बार फिर से लेकर आया है द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरिएंस।

दैनिक भास्कर ने 99 ग्रुप ऑफ कंपनीज व शहर के अन्य प्रतिष्ठित प्रतिष्ठानों के साथ 30 सितंबर से 10 नवंबर तक इस उत्सव का आयोजन किया है। इसमें हर खरीदारी पर आप जीत सकते हैं ढेरों आकर्षक उपहार। यह खरीदारी के आपके आनंद को बढ़ा देगा।

मिस्ड कॉल या क्यू आर कोड स्कैन कर पाएं आकर्षक उपहार जीतने का मौका

अपने नजदीकी पूजा स्टोर से जुड़े प्रतिष्ठानों से त्योहारों की खरीदारी कर आप भी जीत सकते हैं ढेरों आकर्षक उपहार। पूजा उत्सव से जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी करें और वहां रखे क्यू आर कोड को स्कैन करने या दिए गए नंबर पर मिस्ड कॉल करें। क्यू आर कोड को स्कैन करने या मिस्ड कॉल करने पर आपके मैसेज बॉक्स में एक लिंक प्राप्त होगा।

इस लिंक को क्लीक करने पर एक फार्म खुलेगा। इस फार्म में मांगी गई सभी जरूरी जानकारियों को भर दें और सबमिट ऑप्शन पर क्लिक कर दें। आपकी इंट्री दाखिल हो गई। ऑनलाइन माध्यम से भरे गए फार्म में लकी ड्रॉ के आधार पर भाग्यशाली विजेताओं को चयन किया जाएगा। विजेताओं को दैनिक भास्कर द्वारा फ्रिज, वाशिंग मशीन सहित कई आकर्षक उपहार प्रदान किया जाएगा।

नोट : यदि आप भी व्यावसायिक प्रतिष्ठान के संचालक हैं और भास्कर पूजा उत्सव का हिस्सा बनना चाहते हैं तो 7004146656, 9955998446, 9608871946 पर संपर्क कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...