पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच:डीसी, एसएसपी, नगर आयुक्त और एसडीओ ने छठ तालाबों का किया निरीक्षण

धनबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छठ काे लेकर डीसी उमा शंकर सिंह, एसएसपी असीम विक्रांत मिंज, नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार, एसडीएम सुरेंद्र कुमार सहित अन्य अधिकारियाें ने बेकारबांध, पंपू तालाब और झरिया राजा तालाब का निरीक्षण किया। तालाबाें की साफ-सफाई व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

डीसी ने पूजा समितियाें से काेराेना काे लेकर गाइडलाइन का अनुपालन की अपील की। उन्हाेंने कहा कि काेराेना अभी समाप्त नहीं हुआ है। राज्य के संक्रमित जिलाेें में धनबाद चाैथे-पांचवें स्थान पर है। इसलिए सुरक्षित और संयमित रहकर छठ मनाएं। डएसएसपी ने कहा कि छठ घाटों की सुरक्षा को लेकर कड़ी व्यवस्था की गई है।

घाटों पर रहेगी डॉक्टरों की टीम और एंबुलेंस
प्रमुख छठ घाटों पर डॉक्टरों की टीम मौजूद रहेगी। घाटाें पर शाम व सुबह के अर्घ्य के दौरान एक सीनियर रेजीडेंट के साथ दो मेडिकल स्टॉफ प्रतिनियुक्त किए गए हैं। वहीं भीड़-भाड़ इलाके वाले विकास नगर, राजेंद्र सरोवर, मनईटांड़, रानीबांध छठ तालाब में एंबुलेंस की व्यवस्था भी रहेगी। एसएनएमएमसीएच भी छठ पर अलर्ट मोड पर रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें