पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कड़ी सुरक्षा:पंडालों से लेकर चाैक-चाैराहे पर 1800 पुलिसकर्मियाें की तैनाती, गिरिडीह से मंगाए गए अतिरिक्त आईआरबी जवान

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्गापूजा में सुरक्षा काे लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा पूरी तैयारी है। पूजा पंडालाें और चाैक-चाैराहाें पर सुरक्षा काे लेकर 18 साै पुलिस अधिकारी व जवानाें की शुक्रवार की शाम से तैनाती कर दी गई है। सुरक्षा में जिला बल, हाेमगार्ड के अलावा गिरिडीह से आईआरबी जवानाें काे मंगाया गया है, जिनकी तैनाती पंडालाें में की जाएगी। इसके अलावा महत्वपूर्ण पूजा पंडालाें में सिविल में भी पुलिसकर्मियाें काे सुरक्षा में लगाया गया है।

महिला बलाें की भी तैनाती की गई है। थानेदाराें काे अपने क्षेत्र के पंडालाें की विशेष रूप से निगरानी का आदेश दिया गया है। यह व्यवस्था 27 अक्टूबर तक जारी रहेगी। पुलिसकर्मियाें काे विधि-व्यवस्था, सुरक्षा के साथ काेराेना संक्रमण के राेकथाम के लिए जारी दिशा-निर्देशाें के पालन कराने की भी जिम्मेवारी साैंपी गई है।

पूजा के मद्देनजर एसएसपी असीम विक्रांत मिंज चाैक-चाैराहाें पर औचक वाहन जांच करने का आदेश दिया है। रफ ड्राइविंग करने वालाें पर भी पुलिस की नजर हाेगी। शराब पीकर वाहन चलाने व पूजा पंडाल के आसपास विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने वालाें से भी पुलिस सख्ती से निपटेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें