पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोपहिया वाहनों पर कार्रवाई:उपायुक्त ने बैंक माेड़ में नो पार्किंग में खड़ीं 43 मोटरसाइिकल जब्त करवाई

धनबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अवैध तरीके से सड़क पर खड़े वाहनों के खिलाफ हर रोज चलेगा अभियान

डीसी उमाशंकर सिंह के आदेश पर बैंक माेड़ में अनधिकृत रूप से सड़क पर खड़े दाेपहिया वाहनाें के खिलाफ अभियान चलाया गया। डीसी की माैजूदगी में एसडीओ राज महेश्वरम, डीएसपी लाॅ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार, निगम के कार्यपालक पदाधिकारी अनीश, बैंक माेड़ थाना प्रभारी वीर कुमार व ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश्वर कुमार वर्मा ने श्रीराम प्लाजा के सामने सड़क पर खड़ीं 43 बाइक काे जब्त कर थाना भेजा गया।

सभी वाहनाें से जुर्माना वसूला गया। डीसी व अन्य अधिकारियाें काे देखने के बाद बाइक मालिक माैके से भाग निकले। अधिकारियाें के द्वारा माैके से सभी बाइकाें काे ट्रैक्टर पर लाेड कर थाना पहुंचाया गया। एसडीओ ने इस दाैरान पार्किंग की जगह पर मौजूद ठेला, चाय दुकान सहित अन्य दुकानाें काे भी हटवाया।

सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं, सात दुकानें सील

एसडीओ राज महेश्वरम ने डीएसपी लाॅ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार के साथ बैंक माेड़ व मिठू राेड का निरीक्षण किया। इस दाैरान सात दुकानाें में बगैर मास्क और साेशल डिस्टेिसिंग का पालन नहीं करने पर एसडीओ ने तत्काल दुकानाें काे सील करने का आदेश दिया। सील दुकानाें में माेटर पार्ट्स, दवा की हाॅलसेल दुकान, दर्जी सहित अन्य शामिल है। दुकानदारों पर केस भी होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें