पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पूछताछ:अंबिकापुरम के विकास ने पिस्तौल देकर कराई थी हत्या, 3 हिरासत में, पुलिस ने बरामद की 3 बाइकें और पिस्टल

धनबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पकड़े गए अपराधी हत्याकांड काे अंजाम देने वाला सतीश और किशन दास के साथी हैं

भाजपा नेता सतीश सिंह हत्याकांड में पुलिस ने नए खुलासे किए हैं। पुलिस के अनुसार भाजपा नेता सतीश की हत्या अंबिकापुरम निवासी विकास ने कराई है। विकास ने ही सतीश गुप्ता उर्फ गांधी काे हत्या के लिए पाेलिटेक्निक राेड में हथियार उपलब्ध कराई थी। पुलिस ने हत्याकांड में बलियापुर के धोखरा में छापेमारी कर गौर सहित उत्तम महताे व बाबू राज काे हिरासत में लिया है। उत्तम व राज के पास से पुलिस ने पल्सर बाइक बरामद किया है।

गाैर रवानी के आवास से पुलिस काे पिस्टल मिली है। हिरासत में लिये गए अपराधियाें ने पुलिस को विकास सिंह तक पहुंचाया। पकड़े गए अपराधी हत्याकांड काे अंजाम देने वाला सतीश और किशन दास के साथी हैं।

देर रात विकास सिंह के आवास में छापेमारी

बलियापुर से तीन काे हिरासत में लेने के बाद पुलिस विकास सिंह की गिरफ्तारी के लिए अंबिकापुरम स्थित उसके अावास में छापेमारी की, पर विकास घर पर नहीं मिला। 1 नवंबर 2013 काे बुंदेला बस मालिक सुधीर सिंह की गाेली मार कर हत्या कर दी गई थी। विकास सिंह पर हत्याकांड काे अंजाम दिलाने का आराेप लगा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें