पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विशेष अदालत में सुनवाई:घूसखोरी में प्रशिक्षु दारोगा की जमानत पर डायरी मांगी

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रिश्वतखोरी के मामले में धनबाद जेल में बंद गोविंदपुर थाना के प्रशिक्षु दारोगा मुनेश तिवारी की जमानत याचिका पर गुरुवार को निगरानी की विशेष अदालत में सुनवाई हुई। अदालत ने केस डायरी मांगी है। केस डायरी पर सुनवाई के लिए अगली तिथि 29 जनवरी निर्धारित की है। निगरानी के विशेष जज अजय कुमार सिंह की अदालत में एमसीए 1658/2020 में सुनवाई हुई। इस मामले में एसीबी ने 26 नवंबर 2020 को प्रशिक्षु दारोगा मुनेश तिवारी को 50 हजार रुपए घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया था।

झरिया के कोयला व्यवसायी रमेश पांडेय की शिकायत पर एसीबी टीम ने योजना बनाकर प्रशिक्षु दारोगा की गिरफ्तारी की थी। 27 नवंबर से तिवारी न्यायिक हिरासत में हैं। इस संबंध में रमेश पांडेय ने धनबाद के एसीबी एसपी को लिखित शिकायत देकर बताया था कि कोयला के एक केस में दोषमुक्त करने के लिए प्रशिक्षु दारोगा मुनेश तिवारी ने ढाई लाख रुपए घूस मांगी थी। इसके लिए वे कई दिनों से दबाव बना रहे थे। उसके बाद एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर तिवारी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें