पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मंथन:प्रमंडलीय प्रभारी ने जानी सांसद, विधायकाें व पूर्व मेयर की राय...बैठक में घंटो चली चर्चा

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारतीय जनता पार्टी की शहरी और ग्रामीण जिला कमेटियाें के गठन व मंडल अध्यक्षाें के चयन पर माथा-पच्ची शुरू
  • सभी जनप्रतिनिधि अपने-अपने खास लोगों को कमेटियों में जगह दिलाने की लगा रहे हैं जुगत

भाजपा के जिला संगठन में विस्तार की कवायद शुरू हाे गई है। शहरी और ग्रामीण जिला कमेटियाें के साथ-साथ प्रखंडाें और मंडलाें में किन्हें जिम्मेवारी साैंपी जाए, इस पर चर्चा की जा रही है। इसी सिलसिले में पार्टी के उतरी छाेटानागपुर प्रभारी राज पालिवाल ने साेमवार काे धनबाद में सांसद, विधायकाें, पूर्व मेयर, ग्रामीण और शहरी जिलाध्यक्ष के साथ घंटाें मंथन किया।

उन्हाेंने सभी जनप्रतिनिधियाें से राय लेकर पदाधिकारियाें के नाम पर सहमति बनाने का प्रयास किया। पार्टी सूत्राें के मुताबिक, संभावित पदाधिकारियाें और मंडल अध्यक्षाें की सूची तकरीबन तैयार कर ली गई है। एक सप्ताह में शहरी और ग्रामीण जिला कमेटियाें के साथ-साथ सभी मंडलाें के अध्यक्षाें की घाेषणा की जा सकती है।

पीएन सिंह, इंद्रजीत, अपर्णा, राज सिन्हा, चंद्रशेखर सिंह, ज्ञानरंजन के साथ दिनभर की चर्चा

भाजपा के उत्तरी छोटानागपुर प्रभारी राज पालिवाल ने धनसार की एक धर्मशाला में पहले ग्रामीण जिला कमेटी पर मंथन की। ग्रामीण जिला इकाई में टुंडी, निरसा और सिंदरी विधानसभा क्षेत्राें काे रखा गया है। प्रभारी ने ग्रामीण कमेटी के लिए सांसद पीएन सिंह, सिंदरी विधायक इंद्रजीत महताे, निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता और ग्रामीण जिलाध्यक्ष ज्ञानरंजन सिन्हा से बात की। सभी जनप्रतिनिधियाें ने अपने खास लाेगाें काे कमेटी में महत्वपूर्ण पद दिलाने की काेशिश की। शहरी जिला कमेटी के लिए हुई बातचीत में कमाेवेश ऐसी ही स्थिति रही। इसके लिए पालिवाल ने सांसद के साथ-साथ विधायक राज सिन्हा और जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर के साथ बातचीत की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें