पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधायक पर टिप्पणी:मंच और मोर्चा की बैठकों की विधायक को भी सूचना तक नहीं देते

धनबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महानगर भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में बोलते सांसद पीएन सिंह। - Dainik Bhaskar
महानगर भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में बोलते सांसद पीएन सिंह।

जिसे भाजपा का ए बी सी तक पता नहीं, वह भी विधायक पर टिप्पणी कर रहा है। साेशल मीडिया पर ऐसे लोग टिप्पणी कर पार्टी की फजीहत करा रहे हैं। मंच, मोर्चा की बैठक में भी विधायकों को नहीं बुलाया जा रहा है। उन्हें सूचना तक नहीं दी जा रही है। भाजपा की यह संस्कृति नहीं है। ये बातें धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने बुधवार को जिला कार्यालय में महानगर भाजपा की पहली कार्यसमिति की बैठक में कहीं।

उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं के खिलाफ मुर्दाबाद का नारा लगाया जाता है और उसका वीडियो वायरल किया जाता है। इन हरकतों से किसकी बदनामी हाेती है, इस पर सभी को मंथन करना चाहिए। संगठन देखने वाले लाेगाें को ऐसे लाेगाें पर भी नजर रखने की जरूरत है। राज सिन्हा काफी आक्रमक दिखे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को न सिर्फ अनुशासन का पाठ पढ़ाया, बल्कि यह भी बताया कि सांसद, विधायक या किसी भी जनप्रतिनिधि के खिलाफ टिप्पणी करने से जनप्रतिनिधियों का कम और पार्टी का अधिक नुकसान होता है।

बूथ स्तर से बनते हैं सांसद-विधायक-मंत्री: पीएन

सांसद पीएन सिंह ने कहा कि भाजपा में बूथ स्तर के कार्यकर्ता ही सांसद विधायक और मंत्री बनते हैं। यहां व्यक्ति नहीं संगठन सर्वोपरि होता है। उन्होंने कहा कि धनबाद भाजपा का यह स्वर्णिम युग है। धनबाद लोकसभा क्षेत्र के छह विधानसभा में से पांच में भाजपा के विधायक हैं। यह संगठन और पार्टी कार्यकर्ताओं की ही देन है। उन्होंने कहा कि महानगर भाजपा सबसे सशक्त संगठन है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पांच लाख से अधिक वोटों से जीत इन्हीं कार्यकर्ताओं के बदौलत हुई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से हेमंत सरकार की जनविरोधी नीतियों को घर-घर ले जाने का आह्वान किया।

पदाधिकारियों से मंडलाें में प्रवास की अपील
भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने पदाधिकारियों से मंडलों में नियमित रूप से प्रवास करने की अपील की। जिला प्रभारी अभय सिंह, पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल आदि ने राज्य की हेमंत सरकार की की नीतियों पर कटाक्ष किए।

दिवंगत कार्यकर्ताओं को दी गई श्रद्धांजलि
कोरोना महामारी के शिकार हुए अशोक सिंह साेलंकी,अनिल सिंह, सावित्री देवी, उषा झा, सुरेंद्र पासवान और मनोज तांती को बैठक में श्रद्धांजलि दी गई। महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, जिला उपाध्यक्ष संजय झा व मानस प्रसून, अरुण राय, धनेश्वर महतो, सरोज सिंह, मुकेश मुक्ता, हरि प्रकाश लाटा, अजय त्रिवेदी, संजीव अग्रवाल, सरिता श्रीवास्तव, रूपेश, रामदेव, प्रियंका, सुमन अग्रवाल, रमा सिन्हा, आशा पांडेय, अशोक, कृष्णा अग्रवाल, निर्मल, शिवेंद्र, अमलेश, तमाल मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...