पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:रात में डीएसपी ने जब्त किया 25 टन अवैध कोयला, सुबह थानेदार के सामने लोगों ने लूटा; काबू करने भांजी लाठियां

बरवाअड्डा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरवाअड्डा के एक कोयला डिपो में पुलिस के सामने जब्त कोयले की हुई लूट

एसएसपी असीम विक्रांत मिंज के निर्देश पर डीएसपी सरिता मुर्मू ने मंगलवार की देर रात अजबडीह स्थित एक कोयला डिपो में छापेमारी कर लगभग 25 टन अवैध कोयले जब्त किया। पुलिस ने मौके से प्रशांत रविदास एवं महबूब हुसैन को गिरफ्तार किया। वही डिपो परिसर के अंदर से दो पिकअप वैन भी जब्त किया।। सूचना पर पहुंची बरवाअड्डा पुलिस को गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों और जब्त कोयला सौंप दिया गया। छापेमारी के बाद पुलिस गिरफ्तार युवकों और जब्त वाहनों को थाना ले गई, पर जब्त कोयले की सुरक्षा के लिए किसी पुलिसकर्मी की तैनाती नहीं की। बुधवार की सुबह पुलिस के पहुंचने के पहले उक्त डिपो में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग धावा बोल पुलिस द्वारा जब्त कोयले को लूटने लगे।

महिला-पुरुषों बोरा, टोकरी समेत अन्य चीजों में कोयला भर साइकिलों से ले जाने लगे। एक घंटे से अधिक समय तक जब्त कोयले की लूट जारी रही। बरवाअड्डा थानेदार गंगा सागर ओझा को इसकी सूचना मिली तो वे दल-बल के साथ कोयला डिपो पहुंचे। उस समय भी कोयले की लूट जारी थी। पुलिस ने कोयला लूट रहे लोगो को बलपूर्वक हटाया। डिपो से लोगों को खदेड़ने के लिए लाठी भांजनी पड़ी। इस संबंध में बरवाअड्डा थाना में विकास कुमार, गंगाधर महतो, हुचू मंडल एवं उपेंद्र रविदास के खिलाफ कोयला चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है। वही गिरफ्तार प्रशांत रविदास एवं महबूब हुसैन को बुधवार को जेल भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser