पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्शन:फहीम गैंग का शूटर शेरू जाेरापाेखर में गिरफ्तार, जमशेदपुर पुलिस साथ ले गई

धनबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमशेदपुर के टेल्काे थाने में दर्ज हुआ था मारपीट और छिनतई का केस

धनबाद के चर्चित फहीम गैंग से जुड़ा शूटर शेरू खान रविवार की रात जाेरापाेखर में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसे थाने के पास ही पकड़ लिया। उसके खिलाफ जाेरापाेखर समेत धनबाद के कई थानाें के साथ-साथ जमशेदपुर के टेल्काे थाने में भी केस दर्ज है।

जाेरापाेखर थाने में दर्ज मामले में शेरू काे जमानत मिल चुकी है। वहीं, टेल्काे पुलिस ने शेरू की तलाश में पिछले दिनाें उसके घर में छापेमारी भी की थी। उसके पकड़े जाने की खबर मिलने पर टेल्काे पुलिस आई और शेरू काे अपने साथ ले गई। अब धनबाद पुलिस भी उस पर दर्ज मामले खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक, जाेरापाेखर पुलिस काे पता चला था कि शेरू खान सिंदरी से एसयूवी (जेएच 02 एजी 5555) से अपने परिजनाें से मिलने धनबाद के शास्त्रीनगर जा रहा है। थाने के पास बैरियर लगाकर उसे पकड़ लिया गया। एसयूवी की तलाशी ली गई। पुलिस का कहना है कि वाहन में कुछ आपत्तिजनक चीज नहीं मिलने पर उसे छाेड़ दिया। वहीं, शेरू काे जमशेदपुर पुलिस को सौंप दिया।

धनबाद जिले के कई थानाें में दर्ज हैं केस
शेरू खान पर धनबाद जिले के जाेरापाेखर, गाेविंदपुर, बरवाअड्डा, निरसा सहित कई थानाें में रंगदारी, मारपीट जैसे मामले पहले दर्ज किए गए थे। जमशेदपुर के टेल्काे थाने में 10 दिनाेें पहले ही उस पर मारपीट व छितनई का केस दर्ज किया गया था। उसी मामले में टेल्काे पुलिस उसे ले गई।

टेल्को पुलिस साथ ले गई
गिरफ्तार शेरू खान काे जमशेदपुर के टेल्काे थाने की पुलिस काे साैंप दिया गया है। वहीं जब्त किए गए वाहन की तलाशी में कुछ आपत्तिजनक नहीं मिला, इसलिए उसे छाेड़ दिया गया।’’
सुमन कुमार, दाराेगा, जाेरापाेखर थाना

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें