पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बातचीत:पाइप बिछाने के मसले पर एफसीआई यूनिट प्रभारी ने नगर आयुक्त से की बात, एनओसी के एवज में एफसीआई एग्रीमेंट करेगी

धनबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनओसी के लिए निगम को पत्र देना हाेगा

मैथन से भेलाटांड़ तक समानांतर जलापूर्ति याेजना के तहत सिंदरी क्षेत्र में पाइप बिछाने का काम अभी तक ठप है। इस इलाके में पाइप बिछाने पर एफसीआई प्रबंधन ने राेक लगा दी है। पाइप बिछाने के मुद्दे काे निपटाने के लिए साेमवार काे एफसीआई के यूनिट प्रभारी रविकांत प्रसाद नगर निगम पहुंचे और नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार से इस मुद्दे पर बात की।

यूनिट प्रभारी ने कहा कि सिंदरी में एफसीआईएल की जमीन पर पाइप बिछाने का काम किया जा रहा था, पर इसकी जानकारी तक प्रबंधन काे नहीं दी गई थी और न ही एनओसी की मांग की गई थी। उन्हाेंने नगर आयुक्त से कहा कि मेंटनेंस निगम करेगा या फिर पेयजल एवं स्वच्छता विभाग। एनओसी के एवज में एफसीआई एग्रीमेंट करेगी। एनओसी के लिए निगम को पत्र देना हाेगा।

टेंडर पेपर मंगाने का निर्देश
यूनिट प्रभारी रवि कांत प्रसाद से बातचीत के दाैरान नगर आयुक्त ने इस समस्या का समाधान करने की बात कहीं और जलापूर्ति शाखा काे टेंडर से संबंधित सभी कागजात विभाग से मंगवाने का निर्देश दिए। उन्हाेंने बताया कि जलापूर्ति याेजना का टेंडर विभागीय स्तर पर कराया गया है और टेंडर कराने की जिम्मेवारी जुडकाे काे दी गई थी। कार्य का आवंटन भी विभाग से ही किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें