पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राज्यपाल काे विधिवत आमंत्रण:बीबीएमकेयू के पहले दीक्षांत के लिए, आज राज्यपाल काे आमंत्रित करेंगे वीसी

धनबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 22 जुलाई काे सिंफर के ऑडिटाेरियम में आयाेजित हाेना है समाराेह

बीबीएमकेयू का पहला दीक्षांत समारोह 22 जुलाई को सिंफर के ऑडिटोरियम में हाेना है। मुख्य अतिथि राज्यपाल सह कुलाधिपति रमेश बैस इसमें ऑनलाइन शामिल हाेंगे। वीसी डाॅ अंजनी कुमार श्रीवास्तव गुरुवार काे राज्यपाल से मिलकर उन्हें विधिवत आमंत्रित करेंगे। समारोह के लिए गाउन और ड्रेस भी साैंपेंगे।

कुलपति ने बुधवार काे इससे जुड़ी विभिन्न कमेटियाें के संयाेजनाें के साथ बैठक कर तैयारियाें का जायजा लिया। उन्हाेंने तैयारियाें पर संताेष जताया। कहा कि अब संयोजकों की 21 तक हर दिन बैठक हाेगी। दीक्षांत समारोह कमेटी के चेयरमैन सह परीक्षा नियंत्रक डाॅ सत्यजीत सिंह ने कहा कि गुरुवार तक 2020 बैच की डिग्रियां प्रिंट हाेकर आ जाएंगी। उसके एक-दाे दिनाें में उन्हें व्यवस्थित कर सभी काॅलेजाें और पीजी विभागाें काे भेज दिया जाएगा।

सीएम से मिलकर मांगेंगे विवि के नए कैंपस के उद्घाटन की अनुमति

वीसी डाॅ अंजनी कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार काे वे रांची में सीएम हेमंत सोरेन से भी मिलेंगे। उनसे विवि के नए भवन के उद्घाटन की अनुमति लेंगे। इधर, वीसी ने विवि के अन्य पदाधिकारियों के साथ हीरक राेड किनारे बने नए कैंपस का जायजा लिया। पोर्टिको जल्द तैयार करने और टाइल्स जल्द लगाने का निर्देश दिया।

खबरें और भी हैं...