दुर्गा पूजा को लेकर रूट चार्ट जारी:11 से 15 अक्टूबर तक धनबाद शहर में सुबह 3 से 8 बजे तक ही चलेंगी बसें

धनबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पांच दिनों के लिए बदल जाएगा ट्रैफिक सिस्टम, भूली-कतरास से झारखंड मोड़-मेमको मोड़ के रास्ते आ पाएंगे धनबाद

दुर्गापूजा को लेकर जिला प्रशासन ने रूटचार्ट जारी कर दिया है। केंदुआ-तेतुलमारी के रास्ते चलने वाली बसें 11 से 15 अक्टूबर तक महुदा माेड़-कतरास- झारखंड माेड़-मेमकाे माेड़ के रास्ते चलेंगी। वहीं शहर में बसाें काे अलसुबह 3 से 8 बजे तक ही चलेंगी। शहर में भी रूट में बदलाव किया गया है।

काेलाकुसमा से स्टील गेट, मनईटांड़ गाेल बिल्डिंग से प्रसाद साव पूजा पंडाल और पुराना बाजार टेलीफाेन एक्सचेंज राेड से पानी टंकी-हावड़ा माेटर तक नाे-इंट्री लगाई गई। इस दाैरान बिरसा चाैक, धनसार चाैक, हावड़ा माेटर के रास्ते चलने वाले चारपहिया वाहनाें के शाम 6 से रात 12 बजे तक परिचालन पर राेक रहेगी। स्टील गेट पूजा पंडाल के लिए आपकाे सरायढेला थाना चाैक पर रुकना पड़ेगा। स्टेशन से स्टील गेट हाेकर गाेविंदपुर और केंदुआ से शहर में आने वाले वाहनाें के मार्ग भी परिवर्तित किए गए हैं।

छोटे वाहनों के रूटों में भी बदलाव

हीरापुर से बरमसिया : डीआरएम चाैक, रेलवे मस्जिद, रेल एसपी आवास, पंपू तालाब, शनि मंदिर के रास्ते गाड़ियां जाएंगी।
डीएवी ग्राउंड से तेतुलतल्ला : बिरसा चाैक, जेपी चाैक, धनसार चाैक से दाहिने जाेड़ाफाटक, हावड़ा माेटर हाेकर टेलीफाेन एक्सचेंज राेड और बरमसिया के लिए गाड़ियां जाएंगी।
रणधीर वर्मा चौक से गाेविंदपुर : सरायढेला थाना चाैक, न्यू डाक्टर्स कालाेनी, एसएनएमएसीएच, काेयलानगर, हीरक राेड।
भूली-कतरास से धनबाद : भूली, तेतुलमारी व कतरास हीरक राेड से आने वाले वाहन झारखंड माेड़-मेमकाे से बरटांड़ बस स्टैंड। धनबाद से भूली : सुभाष चाैक से ओवरब्रिज के नीचे से हाेकर
यहां हाेगी वाहन पार्किंग की व्यवस्था : जिला परिषद मैदान, हटिया से गाेल्फ ग्राउंड जाने वाले मार्ग के किनारे, हीरापुर ब्लाॅक मैदान, स्टील गेट से काेयलानगर जाने वाले मार्ग के बगल में स्थित तालाब के किनारे, अभय सुंदरी स्कूल।

खबरें और भी हैं...