पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:गांधी नगर में डीजे बजाने के विवाद में गाेली और बम चले, कुछ घटनाओं काे लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • माेहल्ले में किशाेर के दाे लड़के ने पालतू कुत्ता का पट्टा काे ढ़ीला कर दिया

हाेलिका और हाेली की दिन नशेबाजी में मारपीट की 12 से अधिक घटनाएं हुई। जिसमें 15 से अधिक काे चाेट लगी है। हालांकि बहुत सा मामला थाना नहीं पहुंचा। आपस में समझाैता हाे गया। वहीं कुछ घटनाओं काे लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

अजंतापाडा के जगदीश यादव के शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना काे दिए शिकायत में जगदीश ने कहा कि हाेली के दिन मीट खरीद कर घर जा रहे थे। माेहल्ले में किशाेर के दाे लड़के ने पालतू कुत्ता का पट्टा काे ढ़ीला कर दिया। कुत्ता मीट का पाॅलिथिन काे नाेच डाला। विराेध करने पर मारपीट कर सर फाेड़ दिया।

साेने की चेन खाेने पर हंगामा, पत्थरबाजी और फायरिंग हुई

धनसार में होली के दिन मारपीट की घटना में पांच जख्मी हाे गए। गांधी रोड हल्दी पट्टी मे डीजे बजाने काे लेकर दाे गुटाें में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान दो राउंड फायरिंग व एक बम चली। कुछ युवक डीजे साउंड के सामने नाच रहे थे। तभी एक युवक की सोने की चेन गिर गया। मोनू को पकड़कर उसपर चेन लेने का आराेप लगाया। इधर, धनसार हरिपुर सेंटर में कंचन देवी की पिटाई कर नंदा देवी, काजल कुमारी, रोहित रवानी, पिंकी देवी और मनोज रवानी ने सिर फोड़ दिया। श्रीनगर मनईटाड़ और बरमसिया में भी मारपीट में कई के सर फोड़ दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें