पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दबंगई:सतीश हत्याकांड में वांछित गांधी ने कोयला ट्रांसपोर्टर खेमका से मांगी 50 लाख रंगदारी, फोन कर कहा-3 दिनों में पैसे नहीं मिलने पर करा देगा हत्या

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेकारबांध ग्रेवाल कॉलोनी में रहने वाले ट्रांसपोर्टर सह आउटसोर्सिंग कंपनी संचालक संजय खेमका ने भाजपा नेता सतीश सिंह के आरोपी गांधी पर 50 लाख की एकमुश्त रकम के साथ माहवारी 2.5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने की प्राथमिकी सदर थाना में दर्ज कराई है। खेमका बीसीसीएल के लिए काेयला ट्रांसपाेटिंग के साथ गाेपालीचक और वासुदेवपुर में आउटसाेर्सिंग कंपनी संचालित करते हैं।

शिकायत में खेमका ने बताया कि 18 अक्टूबर की शाम 4:30 बजे उसके माेबाइल पर 7044405649 नंबर से फाेन आया। काॅलर ने अपना नाम गांधी बताया। उसने कहा कि उसका सतीश सिंह के पास 50 लाख रुपए बकाया था। वह पैसे दे दो।

तुम्हारे पीछे आदमी लगा रखा है, कोई ताकत नहीं बचा पाएगी

प्राथमिकी के अनुसार, काॅलर ने खेमका से यह भी कहा कि हमने तुम्हारे पीछे आदमी लगा रखे हैं, जाे लगातार तुम्हारा पीछा कर रहे हैं। तुम्हे काेई ताकत नहीं बचा सकता। उसने माेबाइल पर एसएमएस भी किया, जिसमें कहा कि सतीश सिंह ने बात नहीं सुनी। उसके हश्र ताे पता हाेगा। खेमका ने आवेदन में कहा कि काम के सिलसिले में वे अलग-अलग जगह जाते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें