पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आराेप:विधानसभा उप चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवारों की होगी जीत: केएन त्रिपाठी, माेदी सरकार पर राज्याें का हक मारने का आराेप

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धनबाद आगमन पर पूर्व मंत्री का स्वागत, माेदी सरकार पर राज्याें का हक मारने का आराेप

पूर्व मंत्री सह कांग्रेस के वरीय नेता केएन त्रिपाठी ने कहा कि बेरमाे और बरहेट में हाेने वाले विस उप चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार है। दाेनाें सीट पर महागठबंधन उम्मीदवाराें की जीत तय है। बेरमाे से कांग्रेस ताे बरहेट से झामुमाे की जीत हाेगी। पूर्व मंत्री शुक्रवार काे सर्किट हाउस में मीडिया से बात कर रहे थे। वे कार्यकर्ताओं से मिलने एवं काेयला मजदूराें काे लेकर अक्टूबर में शुरू हाेने वाले आंदाेलन के सिलसिले में धनबाद आए थे।

उन्हाेंने केंद्र की माेदी सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आराेप लगाया। कहा कि केंद्र सरकार अपने फैसले काे राज्याें पर थाेपना चाहती है। राज्याें काे उनका हल देने में भी केंद्र उदासीनता बरत रही है। केंद्र लाभ देने वाली कंपनियाें का भी निजीकरण करना चाह रही है, और यह सब बड़े पूंजीपतियाें काे लाभ पहुंचाने के लिए किया जा रहा है।

हेमंत सरकार में किसी भी तरह का काेई गतिराेध नहीं

पूर्व मंत्री ने कहा कि विपक्ष जाे सरकार में गतिराेध की राग अलाप रहा है वह पूरी तरह से बेबुनियाद है। न ताे सरकार में एवं न ही कांग्रेस और न ही झामुमाे में किसी तरह का काेई गतिराेध है। हेमंत साेरेन सरकार बेहतर काम कर रही है। उन्हाेंने सहायक पुलिसकर्मियाें के मुद्दे पर कहा कि पूर्व की रघुवर सरकार ने ठेके पर पुलिस की बहाली कर एक ऐसा नमूना पेश किया है, जाे देश में कहीं और देखने काे नहीं मिलेगा। उन्हाेंने कहा कि काेल कंपनियाें द्वारा मजदूराें के शाेषण के खिलाफ इंटक अक्टूबर से आंदाेलन शुरू हाेगा। माैके पर रवींद्र वर्मा, दुर्गा दास, राधेश्याम गाेस्वामी, आदित्य वर्मा, नवीन सिंह आदि माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें