पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगदारी प्रकरण:काेयला कारोबारी खेमका काे मुहैया कराया गया गार्ड, रंगदारी नहीं देने पर मिली है जान से मार डालने की धमकी

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काेयला व्यवसायी संजय खेमका से रंगदारी मांगने के मामले में एसएसपी ने उन्हें गार्ड उपलब्ध कराया है। काॅलर गांधी ने रंगदारी नहीं देने पर तीन दिनाें के अंदर हत्या करने की धमकी दी है। इसकाे लेकर खेमका ने एसएसपी से सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई थी। वहीं खेमका काे जिस माेबाइल नंबर से फाेन किया गया था, वह बंगाल का बताया जा रहा है।

लाेकेशन के आधार पर धनबाद पुलिस छापेमारी करने के लिए बंगाल जाएगी। मामले में पुलिस पुटकी से एक युवक काे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। संजय खेमका काे फाेन कर 50 लाख रुपए एकमुश्त और 2.5 लाख रुपए प्रतिमाह रंगदारी मांगी गई है।

हत्या के आरोपी गांधी के बारे में पता लगा रही पुलिस

पुलिस दाे बिंदुओं पर जांच कर रही है। काॅलर ने खुद को गांधी और भाजपा नेता सतीश सिंह की हत्या करने वाला बताया था। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वास्तव में उसी ने कॉल किया था या उसके नाम से कोई और दहशत फैला रहा है।

हत्या के 65 दिनाें बाद भी गांधी तक नहीं पहुंची पुलिस

भाजपा नेता सतीश की हत्या 19 अगस्त काे मटकुरिया छठ तालाब के पास हुई थी। घटना में सतीश गुप्ता उर्फ गांधी और विकास सिंह आराेपी है। 65 दिन बीत बाद भी पुलिस उसे नहीं खाेज पाई। हालांकि इस दाैरान उसके संभावित ठिकानाें पर कई बार छापेमारी की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें