नन्हे हत्याकांड:टक्कर मार पहले बाइक गिराई फिर नजदीक से 7 गोलियां मारीं

धनबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नन्हे हत्याकांड में आरोपियों को मेडिकल कराने के बाद जेल भेजा गया - Dainik Bhaskar
नन्हे हत्याकांड में आरोपियों को मेडिकल कराने के बाद जेल भेजा गया
  • गिरफ्तार शूटर ने पुलिस को बताया पूरा प्लान

वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान के कहने पर अनवर ने ही नन्हे हत्याकांड की पूरी फील्डिंग तैयार की थी। पकड़े गए शूटर अनवर ने पुलिस काे बताया कि घटना के दिन आरा माेड़ में हीरा काे नन्हे की रेकी करने का जिम्मा दिया गया था। वहीं अलीनगर पुल पर रेकी कर रहे आजाद और शाहबाज माेबाइल पर नन्हे का लाेकेशन दे रहा था। केजीएन मार्केट से निकलने के बाद हीरा की सूचना दिए जाने के बाद पुल से नन्हे के गुजरते ही आजाद व शाहबाज ने अनवर को अलर्ट किया। इसके बाद नन्हे की बाइक काे टक्कर मार कर गिराने के बाद गाेली मारी गई थी।

बुधवार काे साताें आराेपियाें काे काेर्ट में प्रस्तुत जेल भेज दिया गया। मामले में हिरासत में ली गई शूटर हैदर की बहन काे बैंक माेड़ पुलिस ने पीआर बांड पर छाेड़ दिया है। माेबाइल की फोरेंसिक रिपाेर्ट के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी। हैदर के पकड़े जाने की चर्चा रही लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया। प्रिंस सहित भाइयाें व नामजदाें की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश जारी है।

तीसरी प्राथमिकी में प्रिंस, तीनों भाई, पिता समेत 34 नेम्ड
बैंक माेड़ थाना में 30 नवंबर काे दर्ज तीसरी प्राथमिकी में प्रिंस के पिता नासिर खान, भाई गाेपी, गाेडविन, बंटी सहित मोहम्मद अनवर उर्फ रहमत, डिक्की अंसारी उर्फ मुर्तजा अंसारी, अरशद खान उर्फ पाचू, मो राशिद हसन, मो सद्दाम कुरेशी उर्फ गुड़ी, मो आजाद उर्फ आजाद खान, मो शाहबाज आलम, रिंकू उर्फ रिजवान, कल्लू, साजिद अली, फिरोज, टुन्ना, हीरा, हैदर, भोमा राजा, जुम्मन, शाहिद, अफरीदी, मोटा राजा उर्फ मटन राजा, सोनू उर्फ तौसिफ, परवेज खान, छोटू, नाडो, पिंटू, हीरा ड्राइवर, इरफान, साबिर, पंकज, आजम खान, भवानी एवं अजहर काे आराेपी बनाया गया है।

हथियारों की जांच के लिए नगालैंड सरकार काे पत्र

प्रिंस खान के आवास से जब्त 3 बंदूकों की लाइसेंस की जांच के लिए बैंक माेड़ पुलिस ने नगालैंड सरकार काे पत्र लिखा है। हथियार का लाइसेंस पुलिस के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया गया था। पुलिस ने नगालैंड सरकार ने हथियारधारक के नाम समेत अन्य जानकारी मांगी है।

प्रिंस की मां को जमानत देने से कोर्ट का इनकार

गैंगवार के इरादे से हथियारों का जखीरा रखने की आरोपी प्रिंस खान की मां नासरी खातून को जमानत देने से अदालत ने बुधवार को इनकार कर दिया है। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने आज जमानत की अर्जी पर सुनवाई करते हुए जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

खबरें और भी हैं...