पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोयला घोटाला:2 आईपीएस और 3 रेल अफसरों से पूछताछ, सीबीआई ने कहा- लाला का अवैध कोयला रेलवे साइडिंग कैसे पहुंचा

धनबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प. बंगाल के भगोड़े कोयला तस्कर अनूप मांझी उर्फ लाला के केस में सीबीआई ने बंगाल के मुर्शिदाबाद रेंज में तैनात दो आईपीएस अधिकारी व पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल के 3 अफसरों से पूछताछ की। मवेशी तस्करी केस में लाला के गिरफ्तार सहयोगी इनामुल हक व बीएसएफ कमांडेंट सतीश कुमार के स्वीकारोक्ति के आधार पर कोलकाता सीबीआई ने दोनों आईपीएस को सम्मन जारी कर कोलकाता दफ्तर तलब किया था। दोनों सोमवार को सीबीआई कार्यालय पहुंचे। वहीं, आसनसोल रेल मंडल के मुख्य नियंत्रक, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक और बराबनी एसएम से सीबीआई ने पूछताछ की। बता दें कि विजिलेंस ने दिसंबर 2019 को 500 टन कोयले की जब्ती की थी।

टीएमसी नेता के भाई को भी लुकआउट नोटिस
लाला के सहयोगी के रूप में चिह्नित तृणमूल यूथ कांग्रेस की बंगाल ईकाई के महासचिव विनय मिश्रा के भाई विकास मिश्रा के खिलाफ भी सीबीआई ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। विनय के खिलाफ पूर्व से ही लुकआउट नोटिस जारी है। सीबीआई को मालूम चला है कि विकास भी विनय के साथ तस्करी में शामिल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें