पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगम राम काे 500 डाॅलर की छात्रवृति मिली:आईआईटी धनबाद के स्टूडेंट्स ने जीती 10 लाख 75 हजार रुपए की छात्रवृत्ति

धनबाद17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रवृत्ति जीतने वाले विप्लव घोष, सत्यम कुमार और पृथ्वीराज। - Dainik Bhaskar
छात्रवृत्ति जीतने वाले विप्लव घोष, सत्यम कुमार और पृथ्वीराज।

आईआईटी धनबाद के स्टूडेंट्स ने करीब 10 लाख 75 हजार रुपए की छात्रवृत्ति अपने नाम की है। स्टूडेंट्स ने कुल 140650 डाॅलर की छात्रवृति जीती है। नगम राम साई, बिपलब घाेष और सत्यम कुमार ने दाे-दाे छात्रवृत्ति अपने नाम की है। एसईई एजुकेशन फाउंडेशन स्काॅलरशिप में माइनिंग इंजीनियरिंग के छात्र नगम राम साई काे 500 डाॅलर की छात्रवृति मिली है।

इन्हें साेसाइटी ऑफ माइनिंग मेटलर्जी एंड एक्सप्लाेरेशन (एसएमई) की ओर से काेल एंड एनर्जी डिविजन में भी 3 हजार डाॅलर की छात्रवृति मिली है। एसएमई की ओर से सत्यम कुमार काे जाॅन सिडनी मार्शल के अंतर्गत एक हजार डाॅलर और माइनिंग एंड एक्सप्लाेरेशन डिविजन में 1500 डाॅलर की छात्रवृति मिली है। एसईई एजुकेशन फाउंडेशन स्काॅलरशिप के अंतर्गत बिपलब घाेष काे 500 डाॅलर और एसएमई के अंतर्गत जाॅन सिडनी मार्शल के नाम से 1500 डाॅलर की छात्रवृति मिली है।

एसईई एजुकेशन फाउंडेशन स्काॅलरशिप

आदित्य हिमांशु काे 1 हजार डाॅलर मिला है। वहीं रजत लाठी काे 1500 डाॅलर की छात्रवृति मिली है। विशाल राज काे 1500 डाॅलर की छात्रवृति मिली है। एसएमई के अंतर्गत आर्या राज सिंह राणावत और पृथ्वी राज काे जाॅन सिडनी मार्शल के नाम से 1-1 हजार डाॅलर की छात्रवृति मिली है। एसएमई स्टूडेंट चैप्टर मेंबरशिप चैलेंज ग्रांड प्राइज के ताैर पर सत्यम कुमार काे ही 650 डाॅलर का ईनाम भी मिला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser